दो बच्चों की मां से प्यार पड़ा भारी, खुद की शादी से पहले आखिरी बार गया मिलने, लेकिन….

बिहार के मुंगेर जिले में स्थित पहाड़पुर गांव से एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है जहां एक युवक की हत्या उसकी शादी से पहले कर दी गई। स्थानीय लोगों के अनुसार युवक दो बच्चों की मां से प्यार करता था और शादी के एक दिन पहले वह उससे मिलने गया था लेकिन अगले दिन उसकी लाश घर आई। इलाके में दहशत का माहौल है। लोग कुछ भी बताने से डर रहे हैं। 18 वर्षीय संजीव कुमार बांका में किसी से मिलने गया। 

संजीव की शादी शनिवार को थी। वह अपनी प्रेमिका से अंतिम बार मिलने गया था। शनिवार को जब संजीव घर नहीं पहुंचा तो परिजनों ने उसकी तलाश तेज कर दी। इसके बाद रविवार को देर शाम सूचना मिली कि रजौन के सुनसान इलाके में एक क्षत-विक्षत लाश युवक की मिली है। फोटो भेजा गया तो परिजनों ने कपड़े से पहचान की कि यह संजीव की ही लाश है।

दो बच्चों की मां से प्यार करता था शख्स


स्थानीय लोगों ने बताया कि संजीव दो बच्चों की मां से प्यार करता था। ग्रामीणों ने बताया कि नरेश यादव का सबसे छोटा बेटा संजीव कुमार की शादी बगल के ही गांव में तय हुई थी। घर में शादी की तैयारियां चल रही थी। शनिवार को बारात जानी थी लेकिन शुक्रवार को अपनी शादी से एक दिन पहले वह घर पर कुछ देर में आने को कहकर निकला। लेकिन पूरी रात हो गई और वह वापस नहीं लौटा तो घर वालों को चिंता हुई। जब परिजन खोज में निकले तो रविवार को एक फोटो मिली जिसे देखकर सभी के होश उड़ गए। फोटो देखने के बाद परिजनों ने कपड़े से पहचान की कि यह संजीव की ही लाश है।

मौत का कारण पता करने में जुटी पुलिस 


पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और जांच शुरू कर दी है। लेकिन गांव वालों का कहना है कि प्रेम-प्रसंग के चलते ही उसकी हत्या की गई होगी। इधर बेटे की हत्या के बाद आक्रोशित परिजनों ने धरहरा जमालपुर मुख्य मार्ग पहाड़पुर के पास सड़क को जाम कर दिया।