मांग में सिंदूर भर करण कुंद्रा के साथ नजर आईं ‘नागिन 6’ की एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश, क्या हो गई है शादी? जानें सच

नई दिल्ली:  बिग बॉस 15 से फैंस के दिलों और करण कुंद्रा के दिल में अपनी जगह बनाने में कामयाब रहीं तेजस्वी प्रकाश इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. कभी उनका क्यूट अंदाज फैंस को पसंद आता है तो कभी उनका ग्लैमरस अंदाज सोशल मीडिया पर छा जाता है, लेकिन हाल ही में उनका एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है की तेजस्वी प्रकाश मांग में सिंदूर भरे करण का हाथ पकड़े दिखाई दे रही हैं. 

तेजस्वी प्रकाश का हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है की हरे रंग की साड़ी में तेजा अपने पार्टनर करण कुंद्रा का हाथ पकड़े यूं शरमाती इठलाती दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है की तेजा मांग सिंदूर भरे हैं. इस वीडियो को देखने के बाद एक फैन ने लिखा क्या शादी हो गई ? तो दूसरे फैन ने कहा ये क्या है गुपचुप गुपचुप.

बता दें की इन दिनों तेजस्वी प्रकाश नागिन 6 में नजर आ रही हैं. इस सीरियल से वे काफी पॉपुलर हो गई हैं. इससे पहले तेजस्वी बिग बॉस 15 का खिताब भी अपने नाम कर चुकी हैं. वहीं इन दिनों वे अपने बॉयफ्रेंड के साथ आए दिनों पब्लिक एरिया में स्पॉट होती हैं.