करीना कपूर ने शेयर की फैमिली फोटो, तैमूर और जेह के रिएक्शन देख फैंस बोले- हर मां की यही कहानी है

नई दिल्ली : 

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर फाइनली शादी के बंधन में बंध कर एक दूजे के हो गए हैं. शादी में भट्ट और कपूर परिवार के सदस्यों के साथ ही करीबी लोग शामिल हुए. इस दौरान रणबीर की बहन करीना कपूर खान और उनके पति एक्टर सैफ अली खान ने अपने स्टाइल से महफिल में सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा. सोशल मीडिया पर ही सैफ और करीना की तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं. ऐसी ही एक तस्वीर करीना कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पेज से शेयर की है.

करीना कपूर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से ये तस्वीर पोस्ट की है जो काफी मजेदार नजर आ रही है. तस्वीर में करीना, सैफ और उनके बच्चे नजर आ रहे हैं, लेकिन कोई भी तस्वीर के लिए रेडी नजर नहीं आ रहा. करीना कपूर का छोटा बेटा जेह अली खान मां की गोद में बैठा है लेकिन वो कैमरे की ओर देखने की बजाय पीछे देख रहा है. वहीं करीना के बड़े बेटे तैमूर नाक में उंगली डाले बैठे नजर आ रहे हैं. खुद करीना भी फोटो के लिए तैयार नहीं नजर आतीं वो जैसे किसी से बातें कर रही हैं, जबकि सैफ कैमरे की ओर देख तो रहे हैं लेकिन चेहरे पर स्माइल नजर नहीं आती. करीना ने तस्वीर को कैप्शन देते हुए लिखा है, ‘फैमिली फोटो पाने कोशिश में ऐसा होता है…सैफू प्लीज तस्वीर के लिए मुस्कुराएं …टिम अपनी उंगली को अपनी नाक से बाहर निकालो …जेह बाबा इधर देखो…मैं- कोई फोटो लो यार…क्लिक करे’

.

करीना की इस फैमिली फोटो पर उनकी ननद सबा पटौदी ने कमेंट किया है, उन्होंने लिखा, ‘लव यू आल’. वहीं फैंस भी इस मजेदार तस्वीर पर खूब कमेंट्स कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा, ‘हर फैमिली फोटो में यही होता है, इंपरफेक्शन ही यहां परफेक्शन है’. वहीं एक फैन ने लिखा, ‘छोटे बच्चों के साथ हर मां की यहीं कहानी है’. बता दें कि रणबीर और आलिया की शादी में सैफ और करीना के लुक को लेकर खूब चर्चा हो रही है, पिंक और व्हाइट के कॉम्बिनेशन में छोटे नवाब और बेबो कमाल नजर आए.