अभिनेत्री सोनम कपूर के घर हुई चोरी का पर्दाफाश, नर्स ने दिया वारदात को अंजाम

नई दिल्ली : अमृता शेरगिल मार्ग स्थित अभिनेत्री सोनम कपूर के घर में हुई चोरी के मामले को तुगलक रोड थाना पुलिस ने सुलझा लिया है. इस मामले में पुलिस ने सोनम की सास की देखरेख कर रही नर्स को उसके पति सहित गिरफ्तार किया है. इस मामले में सोनम कपूर के घर से लगभग 2.41 करोड़ रुपये कीमत के गहने और नकदी चोरी हुए थे. पुलिस ने आरोपियों के पास से कुछ गहने भी बरामद कर लिए हैं.

जानकारी के अनुसार, तुगलक रोड स्थित अमृता शेरगिल मार्ग पर अभिनेत्री सोनम कपूर की ससुराल है. इस घर में उनके ससुर हरीश आहूजा, सास प्रिया आहूजा और दादी सास सरला अहूजा रहते हैं. पुलिस को दी गई शिकायत में बताया गया है कि उनके घर में रखे हुए गहने चोरी हो गए हैं. यह शिकायत सोनम कपूर की सास की तरफ से तुगलक रोड थाने में दर्ज कराई गई थी. इस शिकायत में उन्होंने बताया था कि घर में उनके गहने रखे हुए थे जो गायब हो गए हैं. इसके अलावा नकदी भी चोरी की गई है. इनकी कीमत कुल 2.41 करोड़ रुपये बताई गई थी.

पुलिस से शिकायत के बाद हुआ मामले का खुलासा.

पुलिस से शिकायत के बाद हुआ मामले का खुलासा.उन्होंने पुलिस को बताया था कि वह कभी-कभी ही इन गहनों का इस्तेमाल करती थीं. उन्होंने आखिरी बार डेढ़ से दो साल पहले इन गहनों को देखा था. बीते फरवरी महीने में जब उन्होंने गहनों को निकालना चाहा तो देखा कि वह गायब हैं. पहले उन्होंने अपने स्तर पर गहने तलाशने की कोशिश की, लेकिन जब कुछ पता नहीं चला तो पूरे मामले की शिकायत पुलिस से की गई. इस बाबत तुगलक रोड थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर घर में काम करने वाले सभी कर्मचारियों से पूछताछ की थी. इस शिकायत से यह साफ था कि घर के भीतर के ही किसी शख्स ने चोरी को अंजाम दिया है.पूछताछ के दौरान पुलिस का शक सोनम की सास की देखरेख करने वाली अपर्णा रूत विल्सन की तरफ गया. वह एक नर्स है. पुलिस टीम ने जब उससे पूछताछ की तो उसने चोरी को अंजाम देने की बात कबूल कर ली. उसने बताया कि उसका पति नरेश कुमार सागर भी इस वारदात में शामिल है. वह शकरपुर स्थित एक निजी कंपनी में काम करता है. इस जानकारी पर पुलिस टीम ने नरेश को भी गिरफ्तार कर लिया. पुलिस इनसे चोरी किया गया सामान बरामद करने का प्रयास कर रही है.