जिला बदर आरोपित पकड़ा गया अवैध हथियार के साथ

ग्वालियर. 8 अप्रैल (वेदांत समाचार)  मुरार पुलिस ने जिला बदर आरोपित को कट्टे व कारतूस के साथ दबोच लिया। आरोपित किसी वारदात को अंजाम देने के लिए आया था। पुलिस अब आरोपित के खिलाफ राज्य सुरक्षा अधिनियम के तहत कार्रवाई करने जा रही है। इसके साथ ही सादर बाजार में भी पुलिस ने कट्टा लेकर घूम रहे एक आरोपित को दबोच लिया। इस आरोपित के खिलाफ पुलिस प्रकरण दर्ज कर रही है।

मुरार थाना पुलिस को जरिए सूचना मिली कि गंभीर नर्सरी के पास तबेला पर एक आरोपित संदिग्ध हालत में घूम रहा है और किसी वारदात को करने के लिए आया है। सूचना पर से पुलिस टीम मौके पर पहुंची तो आरोपित ने भागने का प्रयास किया। पीछा करने पर पुलिस ने आरोपित को दबोच लिया। पकड़े गए आरोपित से जब पूछताछ की गई तो वह पता चला कि वह जिला बदर किया हुआ अपराधी है। पुलिस ने आरोपित को दबोच लिया और उसकी तलाशी ली तो उसके पास से कट्टा व एक जिंदा कारतूस बरामद किया है। पुलिस अब आरोपित के खिलाफ आम्र्स एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किया है।

साथ ही राज्य सुरक्षा अधिनियम के तहत कार्रवाई करने जा रही है। पुलिस को दूसरी सूचना मिली कि सदर बाजार स्थित मछली मण्डी में एक संदिग्ध व्यक्ति खड़ा है। पुलिस टीम मौके पर पहुंची तो आरोपित टीम को देखकर भागने लगा। पुलिस ने आरोपित को दबोच लिया। आरोपित के पास से पुलिस को कट्टा व एक जिंदा कारतूस बरामद हुआ है। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ आर्म्स एक्ट का प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है। आरोपित वारदात करने की नीयत से आया था। आरोपितों को पकड़ने वाली टीम में थाना प्रभारी मुरार शैलेन्द्र भार्गव, रामबीर कौशल, ललित सिंह, चतुर सिंह, योगेन्द्र गुर्जर, कप्तान सिंह, ज्ञान सिंह इंदौरिया, कपूर सिंह, योगेन्द्र सिकरवार, पंकज तोमर, नीरज यादव, दिलीप कुमार आदि शामिल थे।