बीच सड़क में जब इस एक्ट्रेस ने उतार दी स्पॉट बॉय की सारी हेकड़ी, छत्तीसगढ़ी फिल्मों में काम दिलाने के नाम पर करता था मजनूगिरी,

बिलासपुर :7 अप्रैल (वेदांत समाचार) जिले में एक एक्ट्रेस ने छत्तीसगढ़ी फिल्म में स्पॉट बॉय का काम करने वाले शख्स की बीच सड़क में हेकड़ी निकालकर रख दी. स्पॉट बॉय की पिटाई करने का वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। यह वीडियो किसी फिल्म की शूटिंग का नहीं, बल्कि, रियल में की गई पिटाई का है।

दरअसल, युवक फिल्म में काम दिलाने के बहाने लड़कियों का नंबर लेकर उन्हें परेशान करता था। उसने छत्तीसगढ़ी फिल्म की अभिनेत्री को फोन करके प्यार की बातें करना शुरू कर दीं। इसके बाद अभिनेत्री ने युवक को मिलने के लिए बुलाया और अपनी सहेली के साथ मिलकर उसको चप्पल से जमकर पीटा। यह घटना कोनी थाना क्षेत्र की बताई जा रही है।

जानकारी के अनुसार तोरवा थाना क्षेत्र के लालखदान का युवक छत्तीसगढ़ी फिल्मों में स्पॉट बॉय का काम करता है। बताया जा रहा है कि युवक फिल्म में काम दिलाने के बहाने युवतियों से उनका मोबाइल नंबर मांग लेता है और बाद में उन्हें फोन कर परेशान करता है। कुछ दिन पहले उसने छत्तीसगढ़ी फिल्म की अभिनेत्री को फोन करना शुरू कर दिया और उससे प्यार का इजहार करने लगा। युवक ने उससे शादी करने की बात तक कह दी। युवती ने जब उसे फोन करने से मना किया, तब भी वह नहीं माना।

सबक सिखाने के लिए अभिनेत्री ने मिलने बुलाया
परेशान होकर युवती ने अपनी अभिनेत्री ने सहेली को इसकी जानकारी दी। फिर दोनों ने मिलकर युवक को तीन दिन पहले कोनी क्षेत्र के बिलासा ताल के पास मिलने के बहाने बुलाया। युवक उससे मिलने पहुंचा, तो दोनों युवतियां वहां पहले से इंतजार कर रही थीं। युवक के आते ही दोनों ने मिलकर उसकी चप्पल से पिटाई शुरू कर दी। सरेराह पिटाई के इस नजारे को देखकर आसपास के लोगों की भीड़ भी जुट गई। उन्होंने इसका वीडियो बना लिया, जो अब सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

अभिनेत्री युवती चप्पल मारते हुए बोल रही है कि वह उसके इस चप्पल के लायक भी नहीं है और उससे शादी करने की बात कह रहा है। मारपीट देखकर मौके पर भीड़ जुट गई। उन्होंने पूछताछ की, तब युवतियों ने उसकी करतूतों को बताया। इस पर लोगों ने युवक को पुलिस को सौंपने के लिए कहा। पिटाई करने के बाद युवतियों ने उसे छोड़ दिया।