बॉलीवुड के इस फेमस कपल की शादी की डिटेल्स आई सामने, पंजाबी रीति रिवाजों से होंगे सात फेरे

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट बॉलीवुड के सबसे क्यूट कपल्स में से एक हैं. दोनों ने जबसे अपने रिलेशनशिप को कंफर्म किया है, तबसे ही दोनों के फैंस को इनकी शादी का इंतजार है. इस बीच रणबीर कपूर और आलिया (Alia Bhatt) की शादी की खबरें भी तेजी से सुर्खियां बटोर रही हैं. आए दिन दोनों की शादी की डिटेल्स सामने आ रही हैं. खबर है कि रणबीर और आलिया की शादी (Ranbir Kapoor and Alia Bhatt Wedding) की रस्में 13 तारीख से शुरू हो जाएंगी और दोनों 17 अप्रैल को एक दूसरे के साथ सात फेरे लेंगे. हालांकि, रणबीर और आलिया ने अभी तक अपनी शादी को लेकर चुप्पी साधी हुई है. दोनों की तरफ से शादी को लेकर कोई भी पुष्टि नहीं की गई है.

पंजाबी रीति रिवाजों से होगी रणबीर और आलिया की शादी

इस बीच रणबीर और आलिया की शादी को लेकर एक ताजा जानकारी सामने आई है. टीओआई की एक रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से लिखा गया है कि आलिया और रणबीर की शादी के लिए चेम्बुर स्थित आरके बंगले में तैयारियां शुरू हो गई हैं. शादी की रस्मों के लिए 3 से 4 दिन रखे गए हैं. दोनों की शादी पंजाबी रीति रिवाजों के साथ होगी. फिलहाल, शादी की तारीख को लेकर पुष्टि नहीं की गई है, लेकिन माना जा रहा है कि 17 अप्रैल को दोनों सात फेरे लेंगे.

रणबीर और आलिया ही नहीं, बल्कि उनके परिवार ने भी इस बिग वेडिंग को लेकर चुप्पी साध रखी है. रिपोर्ट के मुताबिक, सूत्र ने कहा कि परिवार का मतलब कपूर परिवार के लिए उनकी पूरी दुनिया है. यह शायद इस पीढ़ी की आखिरी कपूर शादी है, इसलिए वे इसे अपनी जड़ों के करीब रखना चाहते थे. आरके बंगला बहुत ही आलीशान है. इस बंगले में एक बड़ा सा लॉन है और शादी में शरीक होने वाले दोस्तों और परिवार के लोगों के लिए ये पर्याप्त है.

रिपोर्ट में ये दावा भी किया गया है कि फिलहाल अभी किसी को शादी का न्योता नहीं दिया गया है, लेकिन करीबी लोगों को पहले से ही शादी को लेकर खबर कर दी गई है. इस शादी में केवल परिवार के लोग और करीबी दोस्तों को ही बुलाया जाएगा. इसके अलावा रणबीर कपूर के साथ पिछले कई सालों से काम कर रहे उनके हेयर स्टाइलिस्ट, टेक्नीशियंस, असिस्टेंट्स और स्पॉट बॉयज को भी इस शादी में शरीका होने के लिए निमंत्रण भेजा जाएगा.