हैक हुआ यामी गौतम का इंस्टाग्राम अकाउंट!

मुंबई। एक्ट्रेस यामी गौतम फिल्म ‘दसवीं’ में अपने किरदार को लेकर काफी चर्चा में हैं। इन दिनों वो काफी जोर-शोर से दसवीं के प्रमोशन में जुटी हुई हैं। अब जानकारी आ रही हैं कि एक्ट्रेस अपने इंस्टाग्राम अकाउंट को एक्सेस नहीं कर रहा पा रही हैं। शायद यामी के अकाउंट को हैक कर लिया गया है। अपने इंस्टाग्राम आई परेशानी के बारे में एक्ट्रेस ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर पोस्ट साझा कर दी है। उन्होंने रविवार को अपने ट्विटर पर लिखा, ‘ये आप सभी को सूचित करने के लिए है कि मैं कल से अपने इंस्टाग्राम अकाउंट तक नहीं पहुंच पा रही हूं। शायद ये हैक हो गया है। हम इसको जल्द-से-जल्द ठीक करने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने अपने फैंस को अपने अकाउंट से होने वाली किसी भी असामान्य गतिविधि के प्रति जागरूक रहने के लिए भी आगाह किया है।’

वहीं, फरवरी में एक्ट्रेस नोरा फतेही का इंस्टाग्राम पेज भी हैक हो गया था। जिसकी जानकारी अभिनेत्री ने एक आधिकारिक बयान जारी कर दी थी। बता दें, यामी गौतम जल्द ही फिल्म दसवीं में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में वो एक पुलिस ऑफिसर ज्योति देशवाल की मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं। इस फैमिली ड्रामा फिल्म में अभिषेक बच्चन मुख्य अनपढ़ जाट राजनेता गंगा राम की भूमिका में नजर आने वाले हैं, जिसको भ्रष्टाचार एक के मामले में जुर्डिशियल कस्ट़डी में रखा जाता है। लेकिन वो जेल में काम से बचने के वजह से पढ़ाई शुरू करता है और जेल से दसवीं क्लास का फॉर्म भरता है।

दसवीं में अभिषेक बच्चन और यामी गौतम के अलावा एक्ट्रेस निमरत कौर भी अहम किरदार में नजर आने वाली हैं। निमरत चौधरी गंगा राम की पत्नी विमला देवी की भूमिका निभा रही हैं, जो अपने पति के जेल जाने के बाद उसकी राजनीतिक विरात और मुख्यमंत्री की कुर्सी को संभालती हैं। वहीं आपको बता दें, यामी गौतम दसवीं के अलावा ‘लॉस्ट’, ‘ओह माय गॉड’ में भी नजर आने वाली हैं।