पेशेवर बदमाश ने युवक पर छुरी से किया था प्रशासन ने मकान तोड़ने की कार्रवाई शुरू की

 बैरागढ़, 1 अप्रैल (वेदांत समाचार) निवासी एक युवक को इलाके के एक आदतन अपराधी ने पुरानी रंजिश को लेकर छुरी मारकर बुरी तरह घायल कर दिया। युवक को इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने शिकायत मिलने पर हत्‍या के प्रयास का प्रकरण दर्ज करने के साथ ही मुख्‍य आरोपित दीपक मालवीय के मकान को तोड़ने की कार्रवाई शुरू कर दी है। दीपक के साथ उसके दो साथी भी थे। तीनों फिलहाल फरार हैं।

बैरागढ़ पुलिस के अनुसार इंदिरा नगर निवासी अविनाश गौहर बुधवार रात को नव युवक परिषद भवन के पास गया था। वहां इलाके का नामी बदमाश दीपक मालवीय नजर आ गया। दीपक ने अविनाश को रोककर कहा कि कहां जा रहे हो रुको और किसी पुरानी बात को लेकर उस पर छुरी से वार करना शुरू कर दिया। दीपक के दो साथी भी मौके पर पहुंचे और अविनाश से मारपीट की। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक दीपक वहां से फरार हो गया। उसके साथी भी फरार हो गए।

प्रशासन ने मकान तोड़ने की कार्रवाई शुरू कीसूचना मिलने पर थाना प्रभारी दिनेश प्रताप सिंह के नेतृत्व में पुलिस बल मौके पर पहुंचे। नायब तहसीलदार विवेक व्यास ने बताया कि आरोपी दीपक मालवीय के खिलाफ पहले भी करीब आधा दर्जन प्रकरण दर्ज है। वह एक आदतन अपराधी है इसे देखते हुए प्रशासन ने संजय नगर कॉलोनी स्थित उसके मकान को तोड़ने की कार्रवाई शुरू कर दी है। नगर निगम का अमला मौके पर पहुंच गया है। इस समय तोड़फोड़ की कार्रवाई चल रही है। निगम के अमले ने विरोध के बावजूद तोड़फोड़ शुरू कर दी है। आरोपी की मां ने विरोध किया, लेकिन पुलिस ने उसे समझाइश देकर घर से बाहर निकाल दिया। मौके पर बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है। मकान टूटता देख आरोपित ने खुद ही पुलिस से संपर्क किया और कहा कि मैं गिरफ्तारी देने आ रहा हूं मकान मत तोड़ो। खबर लिखे जाने पर मकान तोड़ने का काम जारी है। छुरी लगने से गंभीर रूप से घायल अविनाश को सिर एवं हाथ में जख्‍म लगे हैं।