फाइनल मुकाबले में संस्कार क्रिकेट एकेडमी में गुरूकुल एकेडमी की टीम को 38 रनों से परास्त कर जीता रायगढ़ कप, 30 ओवर में दिया था 201 का लक्ष्य…… पढ़िये पूरी खबर

रायगढ़ मुनादी।25 मार्च (वेदांत समाचार)  आईटीआई ग्राउंड में चल रहे रायगढ़ कप का फाईनल संस्कार क्रिकेट एकेडमी ने जीत लिया है। संस्कार क्रिकेट एकेडमी के मार्गदर्शक रामचन्द्र शर्मा ने बताया कि संस्कार क्रिकेट एकेडमी धरमजयगढ़ की टीम को हराकर फाईनल पहुंची थी। गुरुवार को खेले गए फाईनल में संस्कार क्रिकेट एकेडमी में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया जिसमें उसने 30 ओवर में 201 रन बनाए।

संस्कार की ओर से राहुल सिदार 45 रन, सचिन चौहान 34, एवं सूरज आचार्या ने 33 रन, राहुल सिंह 27 रन, रवि सिंह ने 20 रन की पारी खेली। वहीं गुरूकुल टीम की ओर से सुभम सिंह के 32 रन, मोहसीन के 31 रन की बदौलत गुरूकुल की टीम 163 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। संस्कार की ओर से सचिन चौहान ने 3 विकेट, अमित कुंवर ने 2 विकेट प्राप्त किए। इस तरह संस्कार क्रिकेट एकेडमी में गुरूकुल एकेडमी को 38 रन से हराकर रायगढ़ कप जीत लिया।

मैन ऑफ द सीरिज़ रहें संस्कार के अमित

उक्त टूर्नामेंट में संस्कार क्रिकेट एकेडमी के कप्तान अमित कुंवर पूरे टूर्नामेंट में छाए रहें उन्होंने कई मैच में मैन ऑफ द मैच पाए और अपने बल्लेबाजी का जौहर दिखाते हुए रन भी बनाए और शानदार स्पीन गेंदबाजी कर विकेट भी लिए। 63 रन बनाए और 7 विकेट लेकर हरफन मौला प्रदर्शन किया। जिसके कारण उन्हें मैन ऑफ द टूर्नामेंट चुना गया। वहीं फाईनल मैच में संस्कार क्रिकेट एकेडमी के सचिन चौहान ने ऑल राउंड प्रदर्शन कर 34 रन बनाए व 3 विकेट लिए। जिसके कारण सचिन को फाईनल का मैन ऑफ द मैच चुना गया। श्रेष्ठ बल्लेबाज के लिए मोहसीन खान एवं गेंदबाज के लिए कृतिक शर्मा को चुना गया।