अपराध : बात करने के लिए नहीं दिया मोबाइल तो मार दिया चाकू

रायपुर 20 मार्च (वेदांत समाचार)। छत्‍तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के उरला बाजार में बात करने के लिए फोन नहीं देने पर आरोपित ने एक व्यक्ति की कनपटी पर चाकू से हमला कर दिया। प्रार्थी की रिपोर्ट पर उरला थाने में अपराध कायम किया गया। प्रार्थी अरविंद यादव द्वारा सोमवार को रिपोर्ट लिखाई गई। रिपोर्ट के अनुसार वे रविवार को सब्जी खरीदने के लिए अपने दोस्त महेश राजभर के साथ गया था।

मछली मार्केट उरला बाजार के पास वह अपने मोबाइल से मुकेश तिवारी से बात कर रहा था। उसी दौरान आरोपित राजा पुरांडे व उसके अन्य साथी आए। उसका मोबाइल मांगा। मोबाइल फोन ना देने पर राजा उसके साथी नाराज हो गए। जिस पर राजा से ने गाली-गलौज शुरू कर दी। इसके बाद राजा ने प्रार्थी को जान से मारने की धमकी दी और अपने पास रखे चाकू से बाई कनपटी में पास मार कर घायल कर दिया। इस दौरान प्रार्थी का चैन कहीं गिर गया है। आरोपित घटना के बाद मौके से फरार हो गए, प्रार्थी को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

रेलवे स्टेशन रोड से बाइक चोरी

राजधानी रायपुर के रेलवे स्टेशन रोड स्थित पंजाब नेशनल बैंक के बाजू की पार्किंग से बाइक चोरी हो गई। प्रार्थी विजय कुमार शर्मा की रिपोर्ट पर अज्ञात के खिलाफ अपराध कायम किया गया। विजय कुमार ने रिपोर्ट में बताया कि वह तिल्दा नेवरा का रहवासी है। भारत रोड कोरियर प्राइवेट लिमिटेड रायगढ़ कंपनी तेलीबांधा में मार्केटिंग का काम करता है। जो ट्रेन से आना-जाना करता है। वह अपने भाई की बाइक लेकर रायपुर में चलाते हैं।

हर दिन की तरह व गाड़ी पंजाब नेशनल बैंक के बाजू रेलवे स्टेशन रोड रायपुर के पार्किंग में खड़ी करता है। 5 मार्च की शाम करीब 4:00 बजे कांपलेक्स के बारे में बाइक खड़ी करवा तिल्दा नेवरा चला गया। 7 मार्च को सुबह वापस आकर देखने और उसे बाइक नहीं मिली। आसपास देखा जब बाइक नहीं मिली तो उसने चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई। प्रार्थी के मौसेरे भाई सुमन शर्मा को फोन कर इसकी जानकारी दी। प्रार्थी का एक्सीडेंट हो जाने से वह इलाज में व्यस्त हो गया। इसकी रिपोर्ट सोमवार को कराई।