गुम हुई बेटी को ढूंढने बेच दिया 2 क्विंटल अनाज: 3 महीने पहले राजस्थान से भटककर MP आ गई थी युवती, अब आश्रम में मिली

गुम हुई बेटी को ढूंढने बेच दिया 2 क्विंटल अनाज: 3 महीने पहले राजस्थान से भटककर MP आ गई थी युवती, अब आश्रम में मिली

 मंदसौर। करीब 4 माह पहले राजस्थान से भटककर मंदसौर पहुंची मानसिक विक्षिप्त युवती माया का पुनर्वास करवाया गया. अनामिका आश्रम में राजस्थान से माया के परिजन उसे लेने पहुंचे. वहीं परिवार से मिलकर माया की खुशी उसके चेहरे पर साफ झलक रही थी. 

दरअसल, करीब 4 माह पहले माया राजस्थान से मंदसौर के बुगलिया अपने ससुराल जाने के लिए निकली थी, लेकिन रास्ता भटक गई. कोतवाली पुलिस ने उसे मंदसौर के नाहटा चौराहे से दस्तयाब कर अनामिका आश्रम में भर्ती कराया था. इधर, गरीब परिवार बेटी को 4 माह से घर में रखे 2 क्विंटल गेंहू बेचकर ढूंढने का प्रयास करता रहा.  इस बीच आश्रम के सदस्य लगातार युवती की काउंसलिंग कर उससे उसके परिवार के बारे में पूछने की कोशिश कर रहे थे.

वहीं युवती ने जब अपने बारे में जानकारी दी तो आश्रम की टीम ने उसके घर पहुंचकर परिजनों को माया के मंदसौर में होने की जानकारी दी, जिसके बाद परिजन गुरुवार मंदसौर पहुंचे और माया को अपने साथ लेकर घर के लिए रवाना हुए. मानसिक विक्षिप्त माया परिवार से मिलकर बेहद खुश है. उसका कहना है कि अब वो ससुराल जाना चाहती है. वहीं आश्रम संचालिका अनामिका के मुताबिक उसे भविष्य में तकलीफ ना हो इसके लिए आगे भी माया का पूरा अपडेट परिवार से लिया जाएगा.