पांच घंटे मशक्कत के बाद बच्चे को बोरवेल से निकाला बाहर, लेकिन अस्पताल ले जाते वक्त थम गई सांसें

हटा 28 फ़रवरी (वेदांत समाचार)। : 28 फ़रवरी (वेदांत समाचार)। जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है। दरसअल बोरवेल में गिरे बच्चे को लगातार पांच घंटे रेस्क्यू कर एसडीआएफ की टीम ने बाहर निकाल लिया था। लेकिन पांच घंटे तक बोरवेल में रहने के कारण बच्चे की हालत खराब हो चुकी थी, जिसे अस्पताल ले जाया जा रहा था लेकिन रास्ते में ही बच्चे की सांसें थम गई। बच्चे की मौत की पुष्टि BMO डॉ. अशोक बरोनिया ने की है।

  पटेरा अस्पताल के डॉक्टरों ने बताया किे बच्चे को बेहोशी की हालत में अस्पताल लाया गया था, लेकिन जांच के बाद पता चला की बच्चे की मौत हो चुकी है।

दरअसल पटेरा के बरखेड़ा वैश्य गांव में किसान धर्मेन्द्र अठ्या का पुत्र 3 साल का मासूम प्रियांश अठ्या खेलते समय करीब 35 फ़ीट गहराई वाले सूखे बोरबेल में गिर गया। बच्चा 16 फ़ीट की गहराई में जाकर फंस गया था। सूचना पर पटेरा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और रेस्क्यू के लिए एसडीआएफ सहित अमले ने दोपहर 2,30 बजे से रेस्क्यू शुरू किया। बोरबेल के पास करीब 20 फ़ीट गहराई खुदाई के बाद टनल खुदाई का काम जारी हुआ और 5 घण्टे की कड़ी मशक्कत के बाद शाम 6.45 पर बच्चे को बेहोशी की हालत में बोरबेल से बाहर निकाला गया।