अंकिता लोखंडे ने नीली साड़ी में श्रीदेवी की तरह दिया पोज तो फैन्स बोले- बिंदी मिसिंग है

नई दिल्ली : शादी के बाद अंकिता लोखंडे की खूबसूरती में दिन पर दिन निखार आता जा रहा है. जिंदगी की इस नई शुरूआत के साथ अंकिता लोखंडे कितनी खुश हैं ये उनके चेहरे पर बिखरी मुस्कान से ही समझा जा सकता है. अपने सादगी भरे लुक से वो अक्सर अपने फैन्स को विजुअल ट्रीट देती रहती हैं. इस बार भी अंकिता लोखंडे ने कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की हैं कि फैन्स उन पर फिदा हो गए हैं. अंकिता लोखंडे का ये दिलकश अवतार फैन्स को काफी पसंद आ रहा है, जिसकी वो तारीफ करते नहीं थक रहे. दिलचस्प यह है कि कुछ लोग उनके इस साड़ी लुक को श्रीदेवी के मिस्टर इंडिया के लुक से इंस्पायर बता रहे हैं. 

अंकिता लोखंडे नई तस्वीरों में लाइट फिरोजी रंग की साड़ी में दिखाई दे रही हैं. झीनी फिरोजी साड़ी के साथ उन्होंने कढ़ाई किया हुआ सेम कलर का ब्लाउज पेयर किया है. साड़ी की बॉर्डर पर खूबसूरत और नाजुक लुक वाली लेस लगी है. हेवी झुमके, सिंदूर से सजी मांग और सिंपल फुटवियर के साथ अंकिता लोखंडे ने लुक कंप्लीट किया है. इस साड़ी में सजी अंकिता लोखंडे ने छह अलग अलग तस्वीरें पोस्ट की हैं. इस फोटो पर कमेंट करते हुए एक फैन ने लिखा है कि बिंदी मिसिंग है.

पहली तस्वीर में अंकिता लोखंडे कैमरे की तरफ देख मुस्कुराती दिखाई दे रही हैं. दूसरी तस्वीर में उनके चेहरे का स्वैग साफ दिखाई देता है. तीसरी तस्वीर में अंकिता लोखंडे का लहराता हुआ आंचल उनकी खूबसूरती बयां कर रहा है. इसके बाद तीनों तस्वीरों में अंकिता का क्लोज लुक दिखाई देता है. हर तस्वीर के साथ एक नया एक्सप्रेशन देकर अंकिता लोखंडे अपने फैन्स को दीवाना बना रही हैं. कमेंट बॉक्स में फैन्स दिल का इमोजी शेयर कर उनके प्रति अपना प्यार जता रहे हैं.