कोंडागांव : अवैध शराब के विरुद्ध पुलिस की कार्रवाई, 2 दिन में 70 लीटर अवैध शराब जप्त

कोंडागांव 19 फरवरी (वेदांत समाचार)। कोंडागांव जिले में पुलिस अधीक्षक दिव्यांग पटेल (भा.पु.से.) के आदेश से एवं एडिशनल एसपी राहुल देव शर्मा के मार्गदर्शन में जिले की सभी थाना क्षेत्र में अवैध शराब के विरुद्ध कार्यवाही हेतु विशेष अभियान चलाया गया। जिसमें 2 दिन के भीतर कुल 22 प्रकरण में 21 आरोपियों को गिरफ्तार कर 70 लीटर अवैध शराब जप्त किया गया।

फरसगांव अनुभाग में एसडीओपी मणिशंकर चंद्रा के नेतृत्व में थाना फरसगांव के 02 प्रकरण में 10 लीटर अवैध शराब के साथ दो आरोपी, थाना बड़े डोंगर के 02 प्रकरण में 07 लीटर अवैध शराब के साथ 01 आरोपी, केशकाल अनुभाग में एसडीओपी भूपत धनेश्री के नेतृत्व में थाना केशकाल के 02 प्रकरण में 08 पाव अवैध शराब के साथ 02 आरोपी, थाना विश्रामपुरी के 01 प्रकरण में 04 लीटर अवैध शराब के साथ 01 आरोपी, थाना ईरागांव के 03 प्रकरण में 09 लीटर अवैध शराब के साथ 03 आरोपी,थाना धनोरा के 02 प्रकरण में 04 लीटर अवैध शराब के साथ दो आरोपी।

कोंडागांव अनुभाग में एसडीओपी नितेश सिंह परिहार के नेतृत्व मे थाना कोंडागांव के 03 प्रकरण मे 10 लीटर अवैध शराब के साथ 03 आरोपी, थाना माकडी के 04 प्रकरण में 14 लीटर अवैध शराब के साथ 04 आरोपी, मर्दापाल अनुभाग में उप पुलिस अधीक्षक सतीश भार्गव के नेतृत्व में थाना मर्दापाल के 02 प्रकरण में 09 लीटर अवैध शराब के साथ दो आरोपी को गिरफ्तार कर आबकारी एक्ट के तहत कार्यवाही करके माननीय न्यायालय के समक्ष पेश किया गया।

संपूर्ण कार्यवाही में निरीक्षक राजेंद्र मंडावी, अर्चना धुरंधर, सुनील खेस, हरिनंदन सिंह, विनोद साहू, देवेंद्र दर्रो, सोनसिंह सोरी एवं उपनिरीक्षक गुलाब टंडन, प्रेम शंकर ठाकुर एवं टीम की सराहनीय भूमिका रही।