‘आश्रम’ की बबिता ने कड़ाके की ठंड में बिकिनी पहन दिए ऐसे-ऐसे पोज, बोल्ड तस्वीर ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा!

Tridha Choudhury Bold Bikini Photo: वेब सीरीज ‘आश्रम’ से काफी चर्चा में आई बबीता यानि एक्ट्रेस त्रिधा चौधरी इन​ दिनों अपनी बोल्डनेस को लेकर छाई हुई हैं। ‘आश्रम’ में एक से बढ़कर एक बोल्ड सीन देने वाली एक्ट्रेस त्रिधा चौधरी रियल लाइफ में भी काफी बोल्ड हैं। त्रिधा अपनी तस्वीरों के जरिए अक्सर ही फैंस को अपना दीवाना बनाती रहती हैं। इसी बीच एक बार फिर से बबीता यानि त्रिधा ने अपने बोल्ड लुक से हर किसी को हैरान कर दिया है। उनकी एक बेहद बोल्ड बिकिनी तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो रही है। इस तस्वीर से आप अपनी नजरें नहीं हटा पाएंगे, फैंस इनकी फोटो को खूब पसंद कर रहे हैं। यहां देखें तस्वीर….

बबीता यानि त्रिधा चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक बोल्ड बिकिनी तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में त्रिधा बीच किनारे पीले रंग की बिकिनी पहने बैठी हुई हैं। वहीं त्रिधा कैमरे की तरफ नहीं बल्कि समंदर की तरफ देखती नजर आ रही हैं। अपने लुक को पूरा करने के लिए त्रिधा ने बालों को ओपन किया हुआ है। इसके साथ ही ब्लैक कलर के गॉगल्स लगाए हुए हैं। एक्ट्रेस की इस तस्वीर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं इस पर कमेंट कर लगातार उनकी तारफी करते दिख रहे हैं। त्रिधा की ये बिकिनी तस्वीर सर्दी में इंटरनेट का पारा बढ़ा रही है। इस पर लगातार फैंस के कमेंट्स आ रहे हैं। वहीं इस पर कमेंट कर फैंस उन्हें हॉट, बोल्ड, फायर और हार्ट जैसे इमोजी बनाकर उनकी तारीफे करते नजर आ रहे हैं।

आपको बता दें कि त्रिधा टीवी सीरियल ‘दहलीज’ में नजर आ चुकीं हैं। इसके साथ ही उन्होंने कई बंगाली और तेलुगु भाषा की फिल्मों में भी काम किया है। वेब सीरीज ‘स्पॉटलाइट’ इसमें त्रिधा चौधरी ने सना नाम की लड़की का किरदार निभाया था। इस वेब सीरीज में त्रिधा ने एक छोटे शहर की लड़की का किरदार निभाया था, जो सिनेमाजगत में पहचान बनाने के लिए कुछ भी करने को तैयार होती है। इस सीरीज में त्रिधा ने काई बोल्ड सीन दिए थे। इसके साथ ही आश्रम के दोनों सीजन में बॉबी देओल संग रोमांस करती नजर आईं।