नवाजुद्दीन सिद्दीकी की हाउस पार्टी में पहुंची कंगना रनौत, एक्ट्रेस व्हाइट साड़ी में लगीं बेहद खूबसूरत

नवाजुद्दीन सिद्दकी (Nawazuddin Siddiqui) ने मुंबई में अपना आशियाना बना लिया है. एक्टर ने घर का नाम अपने पिता को समर्पित करते हुए नवाब रखा है. हाल ही में नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपने घर पर एक पार्टी होस्ट की. जिसमें कई सितारे नजर आए. इस पार्टी में अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) भी पहुंची थीं. कंगना रनौत व्हाइट कलर की साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. एक्ट्रेस ने व्हाइट साड़ी के साथ सफेद नेकपीस और सफेद सैंडल को पेयर अप किया था. एक्ट्रेस ने अपने लुक को रेड लिपस्टिक के साथ कंप्लीट किया था.  कंगना का ये लुक उनके फैंस को खूब पसंद आया है.

कंगना रनौत व्हाइट कलर की साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. एक्ट्रेस ने व्हाइट साड़ी के साथ सफेद नेकपीस और सफेद सैंडल को पेयर अप किया था. एक्ट्रेस ने अपने लुक को रेड लिपस्टिक के साथ कंप्लीट किया था. कंगना का ये लुक उनके फैंस को खूब पसंद आया है. कंगना और नवाजुद्दीन ने फोटोग्राफर्स को कई पोज दिए हैं. इस पार्टी में कंगना के साथ 'टीकू वेड्स शेरू' की पूरी टीम पहुंची थीं.

कंगना और नवाजुद्दीन ने फोटोग्राफर्स को कई पोज दिए हैं. इस पार्टी में कंगना के साथ ‘टीकू वेड्स शेरू’ की पूरी टीम पहुंची थीं. 

कंगना जहां ऑल व्हाइट लुक में नजर आईं तो वहीं नवाजुद्दीन कैजुअल लुक में दिखाई दिए.

कंगना जहां ऑल व्हाइट लुक में नजर आईं तो वहीं नवाजुद्दीन कैजुअल लुक में दिखाई दिए. एक्ट्रेस अवनीत कौर भी ऑल ब्लैक लुक में स्टनिंग लग रही थीं. नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अवनीत कौर साथ में 'टीकू वेड्स शेरू' में नजर आने वाले हैं.

एक्ट्रेस अवनीत कौर भी ऑल ब्लैक लुक में स्टनिंग लग रही थीं. नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अवनीत कौर साथ में ‘टीकू वेड्स शेरू’ में नजर आने वाले हैं.