पाकिस्तान से लेकर अफगानिस्तान के खिलाड़ियों पर चढ़ा ‘पुष्पा’ का बुखार, रैना-वॉर्नर के बाद वायरल हुआ राशिद-राउफ का वीडियो

साउथ सिनेमा की फिल्म ‘पुष्पा’ का बुखार भारत से निकलकर पाकिस्तान और अफगानिस्तान तक पहुंच चुका है. एक के बाद एक क्रिकेटर्स फिल्म के गाने श्रीवल्ली पर अपना वीडियो पोस्ट करते हुए दिखाई दिए. ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज डेविड वॉर्नर (David Warner), भारतीय स्टार सुरेश रैना के बाद अब इस लिस्ट में अफगानिस्तान के क्रिकेटर राशिद खान और पाकिस्तान के हारिस राउफ (Haris Rauf) का नाम भी शामिल हो गया. दोनों खिलाड़ियों ने एक साथ पुष्पा हिट डांस स्टेप करके वीडियो शेयर किया है.

यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. राशिद खान और हारिस राउफ पाकिस्तान सुपर लीग में लाहौर कलंदर्स की ओर से खेलते हैं. दोनों ने होटेल के स्वीमिंग पूल के सामने खड़े होकर यह वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो पर वॉर्नर से लेकर कई दूसरे क्रिकेटर्स ने भी कमेंट करके अपना किएक्शन दिया है.

राशिद और राउफ ने बनाया वीडियो

वीडियो में दोनों खिलाड़ी टी शर्ट और शॉर्ट्स में नजर आ रहे हैं. वीडियो शेयर कर राशिद ने लिखा, ‘कोई चश्मा नहीं पहना है लेकिन ट्रेंड के साथ फिर भी जा रहा हूं.’ दोनों पहले डांस करते हुए दिखाई दिए और वीडियो के एंड में अल्लु अर्जुन के सिग्नेचर स्टेप करते हुए दिखाई दिए.

राशिद खान के इस खास वीडियो को देखकर बेन कटिंग की बीवी इरिन हॉलैंड ने भी रिएक्ट किया है और हंसने की इमोजी पोस्ट किया है. उनके इस वीडियो पर ऑस्ट्रेलियाई ओपनर डेविड वॉर्नर  ने भी कमेंट करते हुए लिखा था, ‘मुझे कॉपी ना करें.’ डेविड वॉर्नर ने भी श्रीवल्ली गाने पर वीडियो बनाया था जो कि बहुत वायरल हुआ था. वॉर्नर के साथ-साथ उनकी बेटियों ने भी इस गाने पर वीडियो बनाया था.

ड्वेन ब्रावो और शाकिब अल हसन ने भी बनाया था वीडियो

राशिद ने कुछ दिन पहले भी इंस्टाग्राम पर एक और वीडियो शेयर किया था जिसमें वह पुष्पा नाम सुनके फ्लावर समझे क्या डायलॉग की नकल करते दिखाई दे रहे थे. बांग्लादेश प्रीमियर लीग (BPL) में भी पुष्पा का धमाल मचा हुआ है. स्पिनर नजमुल इस्लाम अपने वीडियो में अल्लू अर्जुन के डायलॉग कॉपी करते हुए दिखाई दिए थे. वहीं वेस्टइंडीज के स्टार ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो और ऑलराउंडर शाकिब अल हसन ने भी पुष्पा मूवी की कॉपी की थी.