शादीशुदा महिला का अपहरण कर छेड़खानी; मुंह पर कालिख पोतकर गलियों में घुमाया

देश की राजधानी दिल्ली (Delhi) के शाहदरा (Shahdara) जिले में एक शर्मनाक और चौंकाने वाला मामला सामने आया है. जहां पर एक महिला का अपहरण करने के बाद उसके साथ बदसलूकी और छेड़छाड़ की गई. इतना ही नहीं इसके बाद उसके बाल भी काटे गए. फिर उसके चेहरे पर कालिख पोती गई और उसे गलियों में घुमाया भी गया. वहीं, पीड़ित महिला की छोटी बहन ने PCR को घटना की सूचना दी. वहीं, घटना की जानकारी मिलने पर पहुंच दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने महिला को बचाया. हालांकि महिला की काउंसलिंग की जा रही है. इस मामले में पुलिस ने महिला की शिकायत पर गैंगरेप (Gangrape) की FIR दर्ज कर ली हैं.

दरअसल, ये घटना शाहदरा जिले में विवेक विहार थाना क्षेत्र के कस्तूरबा नगर इलाके की है. पुलिस अधिकारियों के मुताबिक महिला के साथ ये व्यवहार पुरानी रंजिश की वजह से किया गया है. वहीं, पुलिस का कहना है कि पीड़ित महिला शादीशुदा है और उसका एक बच्चा भी है. हालांकि घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो गया है. वहीं, महिला के साथ बदसलूकी के आरोप में पुलिस ने 4 महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल पुलिस कुछ और आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है.

जानिए क्या हैं पूरा मामला?

बता दें कि पुलिस को दी गई शिकायत में पीड़िता की बहन के मुताबिक महिला के पड़ोस में रहने वाला एक लड़का उसके पीछे पड़ा था, जिसके बाद में उस लड़के ने 12 नवंबर को खुदकुशी कर ली थी. लड़के के परिवार वालों को लगता था कि उसकी आत्महत्या की वजह महिला है. फिलहाल पुलिस इन सभी एंगल से मामले की जांच कर रही है. वहीं, पुलिस अधिकारियों ने बताया कि लड़के की खुदकुशी के बाद महिला किराए पर ही रह रही थी. हालांकि लड़की के चाचा को आरोप है कि उन्हें चाकू लगाया और उनकी भतीजी के पास ले गए. ऐसे में बुधवार को तकरीबन 12 बजे लड़की का कड़कड़डूमा से अपहरण कर लिया गया था.

DCW अध्य़क्ष स्वाती मालिवाल ने की गिरफ्तारी की मांग

इस दौरान पीड़िता से दिल्ली महिला आयोग (DCW) की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने मुलाकात की. उन्होंने कहा कि कस्तूरबा नगर में 20 साल की लड़की का अवैध शराब बेचने वालों द्वारा गैंगरेप किया गया, उसे गंजा कर, चप्पल की माला पहना पूरे इलाके में मुंह काला करके घुमाया. हालांकि मैं दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी कर रही हूं. साथ ही उन्होंने दिल्ली पुलिस से कहा है कि सभी अपराधी आदमी औरतों को अरेस्ट किया जाए और लड़की और उसके परिवार को सुरक्षा दी जाए.