Mouni Roy Wedding : शादी के लिए गोवा निकली मौनी रॉय, बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार के साथ गुरुवार को लेंगी सात फेरे

मौनी रॉय को फोटोग्राफर्स ने एयरपोर्ट पर स्पॉट किया वो मास्क पहने हुए दिखाई दी लेकिन सबसे खास बात ये रही कि अपनी शादी के लिए गोवा की फ्लाइट पकड़ने वाली थीं. वो गोआ में ही अपने बॉयफ्रेंड से शादी करने वाली हैं.ये कपल गोवा के बीच पर अपने दोस्तों और करीबियों की मौजूदगी में 27 जनवरी 2022 यानी की इसी गुरुवार को एक दूसरे के हो जाएंगे.

ये कपल गोवा के बीच पर अपने दोस्तों और करीबियों की मौजूदगी में 27 जनवरी 2022 यानी की इसी गुरुवार को एक दूसरे के हो जाएंगे.उनके बॉयफ्रेंड सूरज का जन्म बेंगलुरु में हुआ था. पेशे से सूरज एक बिजनेसमैन हैं. जिनका अधिकतर बिजनेस दुबई में है. वो एक इन्वेस्टमेंट बैंकर भी हैं

उनके बॉयफ्रेंड सूरज का जन्म बेंगलुरु में हुआ था. पेशे से सूरज एक बिजनेसमैन हैं. जिनका अधिकतर बिजनेस दुबई में है. वो एक इन्वेस्टमेंट बैंकर भी हैं 

मौनी और सूरज के रिलेशनशिप की खबरें 2019 से ही सामने आने लगीं थीं. इस कपल को कई बार हॉलिडेज मनाते हुए साथ देखा गया था.

मौनी और सूरज के रिलेशनशिप की खबरें 2019 से ही सामने आने लगीं थीं. इस कपल को कई बार हॉलिडेज मनाते हुए साथ देखा गया था. 

मौनी रॉय टीवी की दुनिया में नाम कमाने के बाद अब बॉलीवुड में तेजी से उभरती अभिनेत्रियों में से एक हैं. वो  रणबीर कपूर की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में एक अहम भूमिका निभाते दिखाई देंगी.

मौनी रॉय टीवी की दुनिया में नाम कमाने के बाद अब बॉलीवुड में तेजी से उभरती अभिनेत्रियों में से एक हैं. वो रणबीर कपूर की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में एक अहम भूमिका निभाते दिखाई देंगी.