‘Pushpa’ की कामयाबी ने खोले साउथ की फिल्मों के दरवाजे, ‘अला वैकुंठपुरमलो’ के अलावा ये मूवी भी होंगी हिंदी में रिलीज

Allu Arjun) की फिल्म पुष्पा द राइज (Pushpa The Rise) ने जो कमाल किया उसकी तारीफ अभी तक जारी है. ना सिर्फ साउथ इंडस्ट्री में बल्कि फिल्म के हिंदी वर्जन ने भी शानदार कमाई की है. इतना ही नहीं, पुष्पा के हिंदी वर्जन ने तो बॉलीवुड की बड़ी फिल्म 83 को भी कड़ी टक्कर दी. साउथ की फिल्म होने के बावजूद फिल्म ने हिंदी बॉक्स ऑफिस में जबरदस्त कमाई की. फिल्म ने ओवरऑल 300 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है. वहीं हिंदी वर्जन ने 84 करोड़ की कमाई की है. अब पुष्पा को मिले इस रिस्पॉन्स के बाद से साउथ के मेकर्स के अंदर भी फिल्म को हिंदी वर्जन में रिलीज करने का कॉन्फिडेंस मिला है.

बता दें कि साल 2020 में रिलीज हुई अल्लू अर्जुन की फिल्म Ala Vaikunthapurramuloo को अब हिंदी में डब किया जा रहा है और इसे 26 जनवरी के मौके पर रिलीज करने का फैसला लिया गया है.

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इसकी जानकारी देते हुए लिखा, अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा के बाद अब एक्टर की Ala Vaikunthapurramuloo फिल्म भी हिंदी में जब करके दोबारा रिलीज की जाएगी. फिल्म को थिएटर में रिलीज किया जाएगा.

बता दें कि त्रिविक्रम श्रीनिवास द्वारा निर्देशित ये फिल्म साल 2020 की हिट फिल्म में से एक थी. फिल्म ने काफी जबरदस्त कमाई की थी. फिल्म में अल्लू अर्जुन के साथ पूजा हेगड़े लीड रोल में हैं. फिलहाल फिल्म नेटफ्लिक्स में स्ट्रीम हो रही है.

वैसे बता दें कि अल्लू अर्जुन की इस फिल्म के अलावा भी साउथ की कई फिल्मों को हिंदी वर्जन में रिलीज किया जा रहा है और उन फिल्मों के मेकर्स को भी उम्मीद है कि हिंदी बॉक्स ऑफिस से उन्हें भी फायदा होगा. तो चलिए जानते हैं साउथ की कौनसी फिल्म अब हिंदी में होगी रिलीज.

रंगस्थलम

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक राम चरण और सामंथा रुथ प्रभु की फिल्म रंगस्थलम को भी हिंदी भाषा में रिलीज किया जा रहा है. ये फिल्म फरवरी में थिएटर में रिलीज होगी.

मेर्सल

सुपरस्टार विजय की फिल्म मेर्सल को भी हिंदी में रिलीज करने का प्लान किया जा रहा है. बता दें कि ये फिल्म साल 2017 में रिलीज हुई थी और अब इसे हिंदी भाषा में दोबारा रिलीज करने का प्लान किया जा रहा है.

विश्वासम

सिर्फ मेर्सल ही नहीं साल 2019 में रिलीज हुई विश्वासम को भी हिंदी भाषा में रिलीज करने का प्लान किया जा रहा है. बता दें कि इस फिल्म में अजीत कुमार और नयनतारा लीड रोल में थे.