सभी महानगरों में खुल रहे थिएटर सिर्फ कोरबा शहर में है बंद, संचालकों ने जताई चिंता प्रशासन से मांगी शीघ्र खोलने की अनुमति

कोरबा15 जनवरी (वेदांत समाचार)। कोरोना वायरस के पॉजीटिव प्रकरणों की संख्या में लगातार वृद्धि होने के फलस्वरूप जिले में कोरोना / ओमिकॉन संक्रमण की रोकथाम हेतु कलेक्टर ने गत 6 जनवरी को कोरबा में भी नाइट कर्फ़्यू, रात 10 बजे से सुबह 6 बजे तक लगाने का आदेश जारी किया था ।आदेश में सभी सिनेमा घर एवं थियेटर को भी बंद रखने कहा गया है।

इस संबंध में कोरबा के सिनेमा घर/ थियेटर संचालकों का कहना है कि देश के सभी महानगरों सहित प्रदेश के अन्य सभी जिलों में सिनेमाघर एवं थिएटर खुले हुए हैं। सभी जगह टिकटों की बुकिंग हो रही है। सिर्फ़ कोरबा ज़िले में ही बंद होने से संचालकों को काफी नुक़सान उठाना पड़ रहा है।

  उन्होंने बताया कि प्रदेश की राजधानी में भी नाइट कर्फ्यू का आदेश जारी किया गया है।वहाँ भी सभी सिनेमाघर व थियेटरों को क्षमता के एक तिहाई लोगों की उपस्थिति के साथ संचालित करने की अनुमति प्रदान की गई है।

जिले के सिनेमा घर/ थियेटर संचालकों ने कोरबा जिले में भी अन्य ज़िलों की तरह संचालन की अनुमति प्रदान करने जिला प्रशासन से आग्रह किया है।

कोरबा कलेक्टर द्वारा जारी आदेश :-