जबलपुर में कोरोना से 87 वर्षीय बुजुर्ग की मौत, पिछले 24 घंटे में 152 मरीज मिले

जबलपुर, 9 जनवरी (वेदांत समाचार)। कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों के बीच शनिवार को 87 वर्षीय एक बुजुर्ग की मौत हो गई। मौत की वजह अभी प्रशासन से साफ नहीं की है लेकिन बुजुर्ग की जांच रिपोर्ट कोरोना पाजिटिव आई थी। जिसके बाद उसे आदित्य अस्पताल से मेडिकल में स्थानांतरित किया गया था। जहां उसकी मौत हुई।

जानकारी के अनुसार ग्वारीघाट क्षेत्र में रहने वाले एक बुजुर्ग को प्रोस्टेड कैंसर की समस्या के कारण आदित्य अस्पताल में विगत 6 जनवरी को भर्ती कराया गया। जहां सात जनवरी को सामान्य रूप से कोरोना जांच कराई गई। शनिवार को बुजुर्ग की रिपोर्ट पाजिटिव आई। इसके बाद बुजुर्ग को मेडिकल अस्पताल में कोरेाना वार्ड में स्थानांतरित किया गया। जहां शाम को उनकी मौत हो गई। प्रशासन ने अभी तक इस संबंध में कोरेाना संक्रमण से मौत की पुष्टि नहीं की है। वहीं पिछले 24 घंटे में जबलपुर में 152 कोरोना संक्रमित मरीज मिले हैं।

अपनी महिला मित्र की बहन के साथ किया दुष्कर्म: निजी कंपनी में कार्यरत युवक ने अपनी महिला मित्र की छोटी बहन के साथ दुष्कर्म किया। युवती के साथ उसके दोस्त ने भी गलत किया। आरोपित ने वर्क फ्रॉम होम के लिए आदर्श नगर में एक फ्लैट किराए पर लिया। पांच जनवरी की रात वह एक युवती को वहां लेकर पहुंचा। युवक और उसके दोस्त ने शराब पी, जिसके बाद युवक ने युवती से जबरदस्ती की। युवती ने मामले की रिपोर्ट गोरखपुर थाने में दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

गोरखपुर पुलिस ने बताया कि रामपुर में रहने वाला राजीव तिवारी एक निजी कंपनी में कार्यरत है। जहां वह रह रहा था। कुछ समय पूर्व इंटरनेट मीडिया के जरिए उसकी मुलाकात 23 वर्षीय युवती से हुई। दोनों के बीच अच्छी दोस्ती हो गई। पांच जनवरी को राजीव रात लगभग 11 बजे युवती के घर पहुंचा। उससे घूमने चलने की बात कही। युवती ने हामी भर दी, तो राजीव उसे अपने फ्लैट ले गया। जहां राजीव और उसके दोस्त ने मिलकर शराब पी। इसके बाद राजीव ने युवती से दुराचार किया और किसी को कुछ बताने पर जान से खत्म करने की धमकी दी। पुलिस के अनुसार राजीव युवती की बड़ी बहन का दोस्त है।