अल्लू की ‘पुष्पा’ ने मचाया धमाल, जाने किस महीने रिलीज होगी पार्ट-2

मनोरंजन डेस्क । रश्मिका मन्दाना और अल्लू अर्जुन (Rashmika Mandanna and Allu Arjun) की फ़िल्म ‘पुष्पा: द राइज़’ (Pushpa: The Rise) का क्रेज इन दिनों लोगों के सिर सर चढ़कर बोल रहा है। साथ ही इस फ़िल्म ने कमाई के मामले में कई बड़ी फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो अब तक यह फ़िल्म 306 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है।

जिन लोगों ने इस फ़िल्म को देखें हैं उनको अल्लू अर्जुन की अभिनय ने ख़ूब भाया है। फ़िल्म में अल्लू ने एक ऐसे ट्रक ड्राइवर की भूमिका निभाई है जो लाल चंदन की तस्करी में मदद करते हैं।

Pushpa Box Office (Hindi): Here's The Daily Breakdown Of Allu Arjun...

आपको बताते चलें कि ‘पुष्पा: द राइज़’ ने कमाई के मामले कई फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है। साथ ही सुनने में आया है कि इस फ़िल्म का सेकंड पार्ट बनना लगभग तय है। साथ ही सेकंड पार्ट (Second Part) की स्क्रिप्ट तैयार हो चुकी है। यदि सब कुछ सही रहा तो यह फ़िल्म १7 दिसम्बर 20२२ को रिलीज कर दी जाएगी। अल्लू अर्जुन की अगली फिल्म आइकॉन (Icon) होगी, फिल्म को डायरेक्टर वेणु श्रीराम (Venu Sriram) डायरेक्ट करेंगे, वहीं फिल्म में दो फीमेल लीड एक्टर्स पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) और कृति शेट्टी (Krithi Shetty) नज़र आएंगी।

ख़बरों की मानें तो बहुचर्चित फिल्म केजीएफ (KGF) के डायरेक्टर प्रशांत नील (Prashanth Neel) की भी एक अनाम फिल्म में अल्लू अर्जुन नज़र आएंगे। बताया जा रहा है कि इस फिल्म में हाई वोल्टेज एक्शन ड्रामा देखने को मिलेगा। इसके साथ ही अल्लू अर्जुन डायरेक्टर Koratala Siva की फिल्म AA21 और तमिल फिल्मों के ख्यात डायरेक्टर ए.आर.मुरुगादास (AR Murugadoss) की भी एक अपकमिंग फिल्म में नज़र आएंगे।