रिया चक्रवर्ती करेंगी फरहान-शिबानी की शादी की तैयारियां, बहन अनुषा ने बताई अंदर की बात

बॉलीवुड के गलियारों में विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी की चर्चा खत्म हुई नहीं कि बॉलीवुड के एक और कपल एक्टर डायरेक्ट फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर (Farhan Akhtar Shibani Dandekar wedding) की मार्च में होने जा रही शादी को लेकर इन दिनों खूब कानाफूसी शूरू हो गई हो है. हालांकि कपल द्वारा इस पर कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है ऐसे में अब शिबानी की बहन ने इस शादी को लेकर हैरान करने वाला बयान से दिया है. बताया जा रहा है इस शादी की तैयारियों में रिया चक्रवर्ती भी बड़ी भूमिका निभाने वाली हैं क्योंकि दो शिबानी की गहरी दोस्त हैं और उन्हें भी इस शादी की तैयारियों की जिम्मेदारी दी गई है.

अनुषा दांडेकर को नहीं है बहन की शादी की जानकारी?

फरहान और शिबानी को लेकर जिस तरह से बज क्रिएट हो रहा है इसके बाद हर कोई जानना चाहता है कि आखिर किस डेट को ये शादी होगी? रिर्पोट के मुताबिक शिबानी की बहन अनुषा दांडेकर (Anusha Dandekar) ने इस सवाल पर बेहद शॉकिंग जवाब देते हुए कहा कि मैं इस सचमुच इसपर कोई कमेंट नहीं करना चाहती, मुझे इस बारे में कुछ भी नहीं जानकारी नहीं है. मुझे आधिकार नहीं कि मैं इस खबर पर कोई टिप्पणी करूं. मुझे कुछ नहीं पता’.

खैर अनुषा ने कुछ बताया तो नहीं लेकिन इनकार भी नहीं किया, पर उनके अंदाज और बातों से तो ऐसा लगता है जैसे ही भी विक्की कौशल के भाई सन्नी कौशल और कैटरीना की बहन इसाबेल की राह पर चल रही हैं क्योंकि उन्होंने भी विक्की कैटरिना की शादी से पहले कई मीडिया इंटरव्यू में ऐसे ही रिएक्ट किया था जैसे उन्हें कुछ नहीं पता और इसके बाद वाकई उनकी शादी काफी प्राइवेट रखी थी. जिसे मीडिया और आम लोगों से काफी गुप्त रखा गया. तो ऐसे में सवाल ये उठता है कि क्या फरहान और शिबानी भी उनके नक्शे कदम पर चल रहे हैं.

खास दोस्त और परिवार के लोग होंगे शादी का हिस्सा

कहा जा रहा था कि ये शादी भी काफी लैविश होने वाली थी. इसमें बॉलीवुड के कड़ी लोग हिस्सा लेने वाले थे लेकिन अब रिपोर्ट की मानें तो कि इस शादी में फरहान और शिबानी के परिवार के लोग और कुछ बेहद करीबी दोस्त ही शामिल होंगे. फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर पिछले काफी वक्त से एक दूसरे के साथ लिव इन में रह रहे हैं और कोविड के चलते शादी को पहले ही काफी डिले किया जा चुका है अब दोनों इस शादी को और नहीं टालना चाहते.