नाना पाटेकर की मिमिक्री करने वाले कॉमेडियन तीर्थानंद ने की सुसाइड की कोशिश, कपिल के शो का भी रहे हैं हिस्सा

बॉलीवुड अभिनेता नाना पाटेकर (Nana Patekar) की मिमिक्री करने के लिए मशहूर कॉमेडियन तीर्थानंद राव (Tirthanand Rao) ने आत्महत्या करने की कोशिश की है. बताया जा रहा है कि आर्थिक तंगी के कारण तीर्थानंद ने ये कदम उठाया. हालांकि, पड़ोसियों के चलते तीर्थानंद की जान समय पर बच पाई. ऑनलाइन मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, तीर्थानंद ने 27 दिसंबर की शाम को जहर पिया था. चार दिन तक वह अस्पताल में रहे और अब उनकी हालत में पहले से सुधार है.

रिपोर्ट्स के अनुसार, एक इंटरव्यू में तीर्थानंद ने जहर पीने की बात कुबूल की है. तीर्थानंद का कहना है कि उन्होंने यह कदम आर्थिक तंगी के कारण उठाया और इसी वजह से उनके परिवार वाले भी उन्हें छोड़कर जा चुके हैं. रिपोर्ट के मुताबिक, तीर्थानंद ने कहा- हां, मैंने जहर पिया था और मैं गंभीर हालत में था. आर्थिक तंगी के साथ-साथ मेरे घरवाले भी मुझे छोड़कर चले गए.

बीवी भी चली गई थी छोड़कर

उन्होंने यह भी कहा कि मैं अस्पताल में था, लेकिन मेरी मां और भाई मुझसे मिलने तक नहीं आए. हम एक ही कॉम्प्लेक्स में रहते है और मैं यहां पिछले 15 सालों से रह रहा हूं, लेकिन मेरा परिवार मुझसे बात तक नहीं करता. इतना ही नहीं, उन्होंने मेरे इलाज में एक पैसा तक खर्च नहीं किया. मैं कर्जे में हूं. अस्पताल से आने के बावजूद मैं घर पर अकेला रह रहा हूं. किसी के साथ इससे बुरा और क्या ही होगा. मां ने मुझसे अभी तक खाने के लिए भी नहीं पूछा है.

अपनी पत्नी और बेटी के बारे में बात करते हुए तीर्थानंद ने कहा कि जिससे मेरी शादी हुई है, वो एक डांसर है. हमारी एक बेटी भी है, लेकिन मेरी बीवी ने दूसरी शादी कर ली. मेरी बेटी भी शादीशुदा है. उनके साथ मेरा कोई संपर्क नहीं है. खैर, मैं पुलिस से माफी मांगता हूं और अब मुझे काम की तलाश है. मैं अपने पैशन को फॉलो करूंगा.

आपको बता दें कि तीर्थानंद को नाना पाटेकर का हमशक्ल कहा जाता है. नाना पाटेकर की मिमिक्री करते हुए उनके कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हुए. इतना ही नहीं, तीर्थानंद कॉमेडियन कपिल शर्मा के द कपिल शर्मा शो का भी हिस्सा रह चुके हैं. कपिल के शो में भी तीर्थानंद, नाना पाटेकर की मिमिक्री करते हुए नजर आते थे, जिसे दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जाता था.