वोट नहीं देने पर मुखिया के देवर ने वोटर का काटा कान, मजदूरी कर घर लौट रहा था पीड़ित..

बिहार में पंचायच चुनाव (Panchayat Election) में वोट नहीं देने पर थूक चटवाने जैसी शर्मनाक हरकत सामने आने के बाद अब वोटर की चुनाव जीतने के बाद मुखिया के देवर ने कान काट लिया है.
दरअसल बिहार में पंचायत चुनाव खत्म होने के बाद रंजिश में हत्या,और मारपीट का मामला सामने आ रहा है. ताजा मामला नवादा जिले के रोह थाने की मरुई पंचायत की है जहां एक व्यक्ति के साथ मारपीट की गई है और उसका कान काट लिया .

मुखिया मुटुरवा देवी के देवर पर आरोप

कान काटने का आरोप मरुई पंचायत के मुखिया के लोगों का पर लगा है. आरोप है कि पीड़ित मिथलेश यादव की मुखिया के लोगों ने चुनाव में वोट नही देने के लिए खूब पिटाई की और इसके बाद उसका कान काट लिया. गंभीर रूप से घायल मिथलेश यादव को नालंदा रेफर किया गया है. घटना के बाद पीड़ित ने थाने में मरुई की मुखिया मुटुरवा देवी के देवर समेत चार लोगों के खिलाफ प्राथमिकी करायी है.

तलवार से हमला कर काटा कान

मिथलेश ने आरोप लगाया है कि 27 दिसंबर की शाम वह बारापांडेया से मजदूरी करके घर लौट रहे थे. इल दौरान सम्हराइन पुल के पास जयकरण यादव, अजीत, कुंदन और संतोष यादव स्कॉर्पियो से आए और उनके साथ मारुीट करने लगे. और जयकरण यादव के कहने पर संतोष यादव ने उनके उपर तलवार चला दिया, जिसके बाद उनका बायां कान कटकर गिर गया.
मामले में मुखिया के देवर जयकरण यादव का कहना है कि मिथलेश का गांव में किसी व्यक्ति से झगड़ा हुआ. इसके बाद धक्का-मुक्की में गिरने से उसके कान का निचला हिस्सा कट गया. मिशलेस को चोट लगने पर विरोधियों ने उसे फंसाने के लिए उनपर आरोप लगा दिए

रंजिश में वार्ड सदस्य के भाई की हत्या

इससे पहले औरंगाबाग में पंचायत चुनाव में वोट ना देने पर महादलित समुदाय के युवकों से उठक-बैठक कराई गई थी. इस शर्मनाक करतूत की वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी मुखिया प्रत्याशी रहे बलवंत कुमार को गिरफ्तार कर लिया. तो वहीं मोतिहारी के घोड़ासहन थाना क्षेत्र के सपही देवी चौक पर चुनावी रंजिश में वार्ड सदस्य कमलेश दास के भाई रमेश दास की हत्या कर दी गई