इंद्राणी मुखर्जी की वकील का बड़ा बयान- कश्‍मीर में शीना से मिली थी एक अधिकारी, CBI के सामने बयान देने को भी तैयार..

शीना बोरा हत्याकांड (Sheena Bora Murder Case) की मुख्य आरोपी इंद्राणी मुखर्जी (Indrani Mukherjee) ने हाल ही में ये दावा किया था कि उनकी बेटी शीना बोरा जिंदा है और इस वक्त कश्मीर में हैं. इसके लिए सीबीआई डायरेक्टर को चिट्ठी भी लिखी की गई थी. अब इस मामले में उनकी वकील वकील सना आर खान का कहना है कि सीबीआई की निष्पक्ष जांच के लिए वह अर्जी दाखिल करेंगी.

उन्होंने बताया है कि इंद्राणी मुखर्जी ने उन्हें बताया था कि एक महिला अधिकारी ने उन्हें सूचित किया था कि वह 24 जून को डल झील के पास शीना बोरा से मिली थीं. वकील ने कहा कि वो महिला अधिकारी सीबीआई के सामने भी अपना बयान दर्ज कराने के लिए तैयार है. म सीबीआई को निष्पक्ष जांच का निर्देश देने के लिए एक अर्जी दाखिल करेंगे.

इससे पहले CBI डायरेक्टर को लिखी चिट्ठी में इंद्राणी ने कहा था कि हाल ही में जेल में उनकी मुलाकात एक महिला से हुई थी, जिसने उन्हें बताया कि उसने कश्मीर में शीना बोरा से मुलाकात की थी. इंद्राणी मुखर्जी ने साथ ही CBI डायरेक्टर से कहा कि वह कश्मीर में शीना बोरा की तलाश करें. शीना बोरा हत्याकांड में इंद्राणी मुखर्जी मुख्य आरोपी है और साल 2015 से मुंबई की बायकुला जेल में बंद हैं.

सुप्रीम कोर्ट जा सकती हैं इंद्राणी मुखर्जी

वहीं इंद्राणी मुखर्जी की जमानत याचिका भी बॉम्बे हाईकोर्ट ने खारिज दी थी. ऐसे में कहा जा रहा है कि इंद्राणी जमानत के लिए सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटा सकती है.

अप्रैल 2012 में 24 वर्षीय शीना की कथित तौर पर नवी मुंबई के पास जंगलों में एक कार के अंदर गला घोंटकर हत्या कर दी गई थी और शव को पड़ोसी रायगढ़ जिले में ठिकाने लगा दिया गया. वर्ष 2015 में हत्या का खुलासा होने के बाद मुंबई पुलिस ने इंद्राणी के अलावा उसके चालक श्यामवर राय और पूर्व पति संजीव खन्ना को भी गिरफ्तार किया. इंद्राणी के तत्कालीन पति पीटर को बाद में मामले में आरोपी बनाया गया और गिरफ्तार कर लिया गया. जांच के अनुसार इंद्राणी का राहुल के साथ शीना के रिश्ते के विरोध के अलावा वित्तीय विवाद हत्या के पीछे एक संभावित मकसद था. इसके बाद मामले की जांच सीबीआई को सौंप दी गई. मामले में इंद्राणी मुखर्जी 2015 से मुंबई की बायकुला जेल में बंद हैं.