श्वेता तिवारी ने यलो साड़ी पहन दिखाई अदाएं, बोल्डनेस देख लोग बोल- 41 की उम्र में 21 की लगती हो

नई दिल्ली । श्वेता तीवारी उन एक्ट्रेसेस में से एक हैं जिनकी उम्र रिवर्स गियर में जा रही हैं। 41 साल की श्वेता अपनी बेटी पलक तिवारी जितनी हॉट दिखने के लिए जिम में काफी पसीना बहाती हैं। और ये उनके लेटेस्ट फोटोशूट से साफ हो रहा कि एक्ट्रेस की मेहनत सफल रही है। श्वेता, सोशल मीडिया पर अपने फैंस को हैरान करने का कोई मौका नहीं छोड़ती। वो लगातार अपनी ग्लैमरस फोटो और वीडियो शेयर करके इंटरनेट का पारा बढ़ाती रहतीं हैं। हाल ही में उन्होंने बेहद ही ग्लैमर्स साड़ी से फोटोज पोस्ट की हैं।

श्वेता का अपना स्टाइल है वो बोल्ड हो कर भी सोबर लगती हैं। इनकी लेटेस्ट तस्वीरें देख ये अंदाजा भी नहीं लगा पाएंगे कि इस साल अक्टूबर में श्वेता 41 साल की हो गईं हैं। मस्टर्ड यलो कलर की साड़ी में वो बला की खूबसूरत लग रहीं हैं। उनके फैंस दिल थाम कर उनकी एक-एक तस्वीरें देख रहे हैं। एक तस्वीर में तो एक्ट्रेस ने अपना पल्लू भी सरका दिया है।

खुले हुए बार और ट्रेडिशनल बिग इयररिंग के साथ श्वेता ने इस साड़ी लुक को कम्प्लीट किया है। मेकअप की बात करें तो तस्वीरों में वो वो बेहद सटल सा नजर आ रहा है। बैकलेस ब्लाउज की डोरी इसे और भी सेंसुअल बना रही है। कुल मिला कर इन तस्वीरों के जरिए श्वेता ने फैंस को घायल करने की पूरी तैयारी की है। सोशल मीडिया पर ज्यादातर फैंस फायर इमोजी अपना हाल-ए-दिल बयां कर रहे हैं। एक ने लिखा कि आप तो 41 की उम्र में 21 की लगती हैं।

हाल ही में श्वेता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक अपनी बेहद ही ग्लैमरस फोटो शेयर की, जिसमें वे पूल किनारे नजर आई। फोटो में एक्ट्रेस पूल किनारे सीढ़ियों को पकड़े बड़े ही प्यार से स्माइल करते हुए पोज दे रही थीं। इस तस्वीरों में श्वेता ने पिंक कलर की क्रॉप टॉप के साथ ब्लू जींस को पेयर कर किया हुआ था। फोटोज में श्वेता का स्टाइलिश लुक देखते ही बन रहा था। फैंस ने इस तस्वीरों पर काफी रिएक्शन दिए थे।