अरमान कोहली की नहीं होगी मुसीबत कम, NDPS मामले में बॉम्बे हाई कोर्ट ने जमानत देने से किया मना..

अरमान कोहली (Armaan kohli)  की मुसीबत खत्म नहीं होने वाली है. बॉम्बे हाई कोर्ट ने एनडीपीएस (NDPS) केस में अरमान को जमानत देने से मना कर दिया है. बता दें कि अरमान अगस्त 2021 से न्यायिक हिरासत में हैं.

बता दें कि जब अरमान को गिरफ्तार किया था तब एनसीबी का कहना था कि अरमान पर ड्रग्स के कंजप्शन के साथ कई बड़े आरोप लगे हैं.  एनसीबी ने अरमान को गिरफ्तार करने से पहले उनके घर पर छापेमारी की थी और उस सा दौरान उनके घर पर कुछ मात्रा में ड्रग्स मिले थे.

पूछताछ के दौरान जब एक्टर से इस बारे में सवाल किया गया था तो उन्होंने कुछ क्लीयर जवाब नहीं दिए थे. पूछताछ के बाद एनसीबी के अधिकारी उन्हें अपने ऑफिस ले गए थे और फिर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया था.

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स मामला आने के बाद से बॉलीवुड पर एनसीबी की नजर है. अब तक ड्रग्स केस में कई सेलेब्स के नाम सामने आ चुके हैं. वहीं कई सेलेब्स को तो इस केस में गिरफ्तार किया गया है. रिया चक्रवर्ती, भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया को तो ड्रग्स केस में गिरफ्तार किया जा चुका है. हालांकि कुछ दिन जेल में रहने के बाद इन्हें बेल मिल गई थी.

इनके अलावा दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह का भी ड्रग्स केस में नाम आया था. हालांकि इन्हें लेकर कोई प्रूफ नहीं मिल पाया था. हालांकि अरमान इस केस में फंस गए हैं और अभी उन्हें बेल मिलने की कोई गुंजाइश नहीं लग रही है.

अरमान की प्रोफेशनल लाइफ

बता दें कि अरमान, डायरेक्टर राज कुमार कोहली और एक्ट्रेस निशि के बेटे हैं. हालांकि वह इंडस्ट्री में अपना बड़ा नाम नहीं बना पाए. साल 1992 में फिल्म विरोधी से अपने करियर की शुरुआत करने वाले अरमान ने कई फिल्मों में सपोर्टिंग रोल किया है. हालांकि सलमान खान की फिल्म प्रेम रतन धन पायो में अरमान ने विलेन का किरदार निभाकर दर्शकों का दिल जीता था.

अरमान, बिग बॉस में भी नजर आए थे. वह शो तो नहीं जीत पाए थे, लेकिन उन्हें इस शो से पॉपुलैरिटी मिल गई थी. अरमान की एक फिल्म अगले साल रिलीज होने वाली है जिसका नाम है नो मीन्स नो. ये एक इंडो पॉलिश रोमांटिक थ्रिलर फिल्म है. इस फिल्म में अरमान के अलावा गुलशन ग्रोवर और शरद कपूर लीड रोल में हैं.