5 साल पहले हुई थी पत्नी की मौत, शराब के नशे में उठाया कदम

आगरा 19 दिसम्बर(वेदांत समाचार)। थाना एत्माउद्दौला क्षेत्र में शराब के नशे में युवक ने पानी की टंकी पर चढ़कर फांसी लगा ली। सुबह जानकारी होने पर पुलिस ने शव को उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। बताया जा रहा है की युवक शराब का आदी था और पत्नी की मृत्यु के बाद से अवसाद में रहता था। परिजन अवसाद में आकर आत्महत्या की बात कह रहे हैं।

जानकारी के मुताबिक थाना एत्माउद्दौला के अंतर्गत टेढ़ी बागिया आर बी डिग्री कालेज के पास रहने वाला नीटू 30 वर्ष पुत्र रूप किशोर खाने का ठेल लगाता है। उसकी पत्नी की पांच वर्ष पहले पहले मृत्यु हो चुकी थी। घर पर मां बाप और एक दिव्यांग बेटी है।पत्नी की मौत के बाद से वो अवसाद में रहता था और शराब का आदी हो गया था। शनिवार रात उसने काफी शराब पी थी। इसके बाद अवसाद के चलते वो पास ही पानी की टंकी पर चढ़ गया और फंदे बनाकर फांसी लगा ली। सुबह जब स्थानीय लोगो को जानकारी हुई तो उन्होंने पुलिस और परिजनों को सूचना दी।

पुलिस ने शुरू की जांच

मौके पर आई पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। एसओ देवेंद्र पांडे के अनुसार परिजनों ने कोई तहरीर नहीं दी है। युवक के अवसाद में होने की बात सामने आई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।