पंचायत ऑफिस में कार्यरत महिला को आग लगाने वाले शख्स ने की आत्मदाह की कोशिश, हुई मौत…

केरल 18 दिसम्बर(वेदांत समाचार)। केरल में कोझीकोड जिले की एक ग्राम पंचायत कार्यालय में 22 वर्षीय महिला को आग लगाने के बाद आत्महत्या की कोशिश करने वाले शख्स की शनिवार को मौत हो गई. अस्पताल के सूत्रों ने इसकी जानकारी दी. जानकारी के मुताबिक, थिक्कोडी के रहने वाले 26 वर्षीय नंदकुमार ने महिला पर पेट्रोल छिड़ककर उसे आग लगा दी थी जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था लेकिन बाद में उसकी मौत हो गई.

पुलिस ने बताया कि नंदकुमार का अस्पताल में इलाज चल रहा था. वह गंभीर रूप से झुलस गया था.  पुलिस ने बताया कि इस घटना के तुरंत बाद नंदकुमार ने भी खुद को आग लगाकर आत्महत्या करने की कोशिश की थी. कम्प्यूटर साइंस में पोस्टग्रेजुएट महिला महज चार दिन पहले ही पंचायत ऑफिस में प्रोजेक्ट असिस्टेंट (Project Assistant) के पद पर तैनात हुई थी. पुलिस सूत्रों ने बताया कि दोनों एक ही जगह के रहने वाले थे और ऐसा बताया जा रहा है कि वे दोनों कुछ वक्त से ही एक-दूसरे को जानते थे.

92 प्रतिशत तक झुलस गई थी महिला

सूत्रों ने बताया कि प्रोजेक्ट असिस्टेंट कृष्णप्रिया इस घटना में 92 प्रतिशत तक झुलस गई थी. दोनों का कोझीकोड के गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल (Government Medical College Hospital) में इलाज किया जा रहा था. यह घटना शुक्रवार को थिक्कोडी पंचायत ऑफिस (Thikkodi Panchayat Office) के सामने सुबह करीब 9.45 बजे हुई. महिला को आग के हवाले करने के तुरंत बाद संदिग्ध नंदकुमार ने खुद भी आत्मदाह का सहारा लिया. गंभीर रूप से झुलसने के बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था. हालांकि हालत बिगड़ने पर उसकी मौत हो गई.

गंभीर हालत में कराया गया था अस्पताल में भर्ती

पुलिस ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि जब तक दमकल एवं बचाव दल के जवान मौके पर पहुंचे, तब तक दोनों गंभीर रूप से झुलस चुके थे. स्थानीय लोगों ने दोनों को झुलसने से बचाने के लिए आग बुझाने की कोशिश की. अस्पताल के सूत्रों ने बताया कि दोनों को फोर्थ डिग्री बर्न के साथ गंभीर स्थिति में लाया गया था. वहीं, पुलिस ने कहा कि युवक ने तीखी बहस के बाद पेट्रोल छिड़ककर महिला को आग के हवाले कर दिया. महिला की कुछ दिन पहले ही पंचायत ऑफिस में प्रोजेक्ट असिस्टेंट के तौर पर तैनाती हुई थी. इस घटना से पूरे गांव में हड़कंप मच गया है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.