जॉन अब्राहम ने अपने सभी इंस्टाग्राम पोस्ट किए डिलीट, फैंस हुए हैरान, बोले- कहीं हैक तो नहीं हुआ अकाउंट?

बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम (John Abraham) ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट से सभी तस्वीरें और वीडियो डिलीट कर दिए हैं. बड़ी फैन फॉलोइंग होने के बावजूद, अभिनेता ने इंस्टाग्राम से अपनी प्रोफाइल तस्वीर हटा दी.

जॉन अब्राहम, जो हाल ही में ‘सत्यमेव जयते 2’ में दिखाई दिए, फिल्म इंडस्ट्री में हमारे सबसे पसंदीदा अभिनेताओं में से एक रहे हैं. उनकी फिल्म ‘सत्यमेव जयते 2’ 25 नवंबर को रिलीज हुई थी.

इंस्टाग्राम पर उन्हें बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट, कृति सेनन, रणवीर सिंह, प्रियंका चोपड़ा समेत 90 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते थे. लेकिन कुछ अज्ञात कारणों से उन्होंने अपनी सभी तस्वीरें और वीडियो अपने अकाउंट से डिलीट कर दिए.

इस बीच उनके फैन्स असमंजस में हैं और इसके पीछे की वजह जानने को बेताब हैं.

हाल ही में, जॉन अब्राहम के फैंस का एक ग्रुप शॉक्ड रह गया जब था उन्होंने उनका फोन जब्त कर लिया और उस पर एक फ्रेंडली मैसेज छोड़ा. बाइक सवार फैंस के जरिए स्टार को सीक्रेट तौर पर उनके फोन के फ्रंट कैमरे में रिकॉर्ड किया जा रहा था.

जॉन ने इसे देखा और मजाक के रूप में, झटके से फोन छीन लिया और उस पर एक स्वीट मैसेज छोड़ दिया. उनकी हरकतों ने उनके फैंस को हैरान कर दिया.

उन्होंने कहा, “हाय, तुम लोग ठीक हो? वो मेरा दोस्त है.” और फिर बाइक पर सवार फैंस को फोन लौटा दिया. जॉन ने एक काले रंग का टैंक टॉप पहना हुआ था और अपने चाहने वाले फैंस को फोन वापस करने से पहले कैमरे पर एक अट्रैक्टिव स्माईल दिया.

कई लोगों ने वीडियो के कमेंट सेक्शन में जॉन अब्राहम के विनम्र स्वभाव की तारीफ की. उन्होंने अपने फैंस के साथ ज्यादा प्यार से पेश आने के लिए उनकी प्रशंसा की.

जॉन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी सारी तस्वीरें डिलीट क्यूं की है, इसकी वजह अभी तो सामने नहीं आ पाई है लेकिन उनके फैंस जरूर शॉक्ड हैं और उनसे लगातार कमेंट्स के जरिए सवाल कर रहे हैं कि आखिर उन्होंने ऐसा क्यूं किया.