कंगना रनौत को 22 दिसंबर तक दर्ज करवाना होगा स्टेटेमेंट, की थी सिख समुदाय के खिलाफ टिप्पणी…

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने बयानों को लेकर हमेशा सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं. कई बार वह अपने बयानों की वजह से परेशानियों में भी पड़ जाती हैं. हाल ही में कंगना ने सिख समुदाय के खिलाफ सोशल मीडिया पर टिप्पणी की थी जिसके बाद उनके खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई थी. अब इस केस पर बॉम्बे हाईकोर्ट में सुनवाई हुई.

बॉम्बे हाईकोर्ट में कंगना के खिलाफ हुई शिकायत पर सुनवाई हुई है. जिसपर कोर्ट ने कंगना को 22 दिसंबर से पहले मुंबई पुलिस में अपना स्टेटमेंट रिकॉर्ड दर्ज करवाने के लिए कहा था. साथ ही महाराष्ट्र सरकार भी 25 जनवरी तक उसके खिलाफ कोई दंडात्मक कार्रवाई नहीं करने पर सहमत हुई है.

कृषि कानून वापस लेने पर भड़की थीं
जब सरकार ने तीन कृषि कानून वापस लिए थे उसके बाद कंगना ने सोशल मीडिया पर सिख समुदाय के खिलाफ टिप्पणी की थी. इस पोस्ट में उन्होंने कई विवादित बातें लिखी थईं. जिसके बाद उन्हें ट्रोल भी किया गया था. पहले वह किसान आंदोलन को खालिस्तानी आंदोलन भी कह चुकी हैं. साथ ही उन्होंने अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल किया था.

दर्ज कराई थी एफआईआर

आपको बता दें कंगना के पोस्ट के बाद दिल्ली के सिख गुरुद्वारा प्रबंधन समिति ने एफआईआर दर्ज कराई थी.समिति ने अपने बयान में कहा था कि उन्होंने कंगना के खिलाफ ये शिकायत मंदिर मार्ग थाने में साइबर प्रकोष्ठ में दर्ज हुई है. इतना ही नहीं उन्होंने सिख समुदाय की भावनाओं को आहत करने के लिए जानबूझकर वह पोस्ट तैयार किया ये बात कही थी. कंगना के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाने के बाद उनके खिलाफ कड़ी कानूनी कार्यवाही करने का अनुरोध किया गया था.

वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना रनौत के पास इस समय फिल्मों की लाइन लगी हुई है. उनकी फिल्म तेजस दशहरे के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. इसके अलावा वह धाकड़, इमरजेंसी सहित कई फिल्मों में नजर आने वाली हैं. कंगना एक्टिंग के साथ फिल्में प्रोड्यूस भी कर रही हैं. उनकी फिल्म से अवनीत कौर डेब्यू करने जा रही हैं.

कुछ समय पहले कंगना की फिल्म थलाइवी सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. इस फिल्म को कंगना के करियर की बेस्ट फिल्म कहा जा रहा है. थलाइवी तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जे जयललिता की बायोपिक है. उनके एक्टिंग से राजनीति तक के करियर की जर्नी को दिखाया गया है.