हेलीकॉप्टर हादसे में दिवंगतों को हिंदू क्षत्रिय वाहिनी ने दी श्रद्धांजलि

रायपुर 12 दिसम्बर(वेदांत समाचार)। चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ बिपिन रावत, उनकी पत्नी समेत अन्य सैनिकों की तमिलनाडु के कुन्नूर इलाक़े में हेलिकॉप्टर दुर्घटना में निधन हो गया। इस घटना से आहत हिंदू क्षत्रिय वाहिनी ने राजधानी के मरीन ड्राइव, तेलीबांधा तालाब में शोकसभा का आयोजन किया। शोकसभा में राजधानी वासियों ने दिवंगत सभी लोगों को श्रद्धांजलि अर्पित की।

इस मौक़े पर हिंदू क्षत्रिय वाहिनी के प्रदेश अध्यक्ष धर्मेंद्र सिंह एवं पवन सिंह गौतम ने कहा कि देश के पहले चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ बिपिन रावत का बुधवार सुबह पत्नी मधुलिका समेत सैन्य अधिकारियों का एक विमान दुर्घटना में जिधन हो गया। देश के लिए उनकी कार्य सदा याद रहेंगे। हमारे देश के युवाओ को सदैव विपिन रावत से प्रेरणा मिलेगी। वहीं महिला विंग की प्रदेश अध्यक्ष रश्मि सिंह ने कहा की देश के पहले सी.डी.एस. जनरल विपिन रावत का ऐसे आकस्मिक चले जाना पूरे देश के एक अपूरणीय क्षति है। इस दुर्घटना से देश ने एक कुशल यौद्धा, एक अदभुत रणनीतिकार और अनुभवी नेतृत्वकर्ता को खो दिया है। उनकी स्मृतियां हम सभी को हमेशा प्रेरणा देती रहेंगी।

शोकसभा में हिंदू क्षत्रिय वाहिनी के प्रदेश अध्यक्ष धर्मेंद्र सिंह सेंगर, तरुणेश सिंह, अमित सिंह, पवन सिंह गौतम,डीएस सिसोदिया, रश्मि सिंह, सुधा सिंह,ऋतू सिंह, कल्पना चौहान, मीनल चौहान, विक्रम सिंह, सुधीर सिंह, राम शर्मा, बेबी अलंस्कृता, बेबी शक्ति, मास्टर कुशाग्र, समाजसेवी सहित बड़ी संख्या में आमजन उपस्थित थे।