हवाई यात्री अब आसानी से कर सकेंगे मुंबई से कांडला के बीच सफर, स्पाइसजेट ने शुरू की नॉन स्टॉप फ्लाइट, चेक करें…

SpiceJet Nonstop Flights: हवाई यात्रियों के लिए सफर को आसान बनाने के लिए लंबे और छोटे दोनों रूट्स पर तमाम एयरलाइंस कई नॉन स्टॉप फ्लाइट्स चला रही है. जिससे यात्री आसानी से अपने गंतव्य तक पहुंच सकें. इसी कड़ी में एयरलाइन कंपनी स्पाइसजेट ने मुंबई से कांडला के बीच नॉन स्टॉप फ्लाइट और मुंबई से सूरत के लिए नई फ्लाइट की शुरुआत की है.

कोरोना संकट के दौरान हमने देखा कि, उड़ानों पर रोक लगा दी गई थी, उस दौरान एयरलाइंस कंपनियों को काफी नुकसान भी झेलना पड़ा था, लेकिन त्योहारों के समय और वर्तमान में भी कई रूट्स पर लगातार फ्लाइट्स की शुरुआत करते हुए, काफी हद तक नुकसान की भरपाई कर ली गई होगी. इसके साथ ही सिर्फ स्पाइसजेट ही नहीं बल्कि इंडिगो समेत दूसरी एयरलाइंस भी डायरेक्ट और नॉन स्टॉप फ्लाइट्स चला रही है

स्पाइसजेट ने ट्वीट कर दी जानकारी

एयरलाइन कंपनी स्पाइसजेट ने अपने आधिकारिक ट्वीटर अकाउंट से इसकी जानकारी शेयर की है. उन्होंने लिखा कि, मुंबई शहर और देश के सबसे बड़े बंदरगाहों में से एक कांडला के बीच सफर को आसान किया जा रहा है, वहीं सूरत के लिए नई फ्लाइट की शरुआत की जा रही है. इसके साथ ही यात्री स्पाइसजेट की ऑफिशियल वेबसाइट http://spicejet.com पर जाकर भी टिकट बुक कर सकते हैं या फिर ऐप डाउनलोड कर भी बुकिंग की जा सकती है.

फ्लाइट की डिटेल

फ्लाइट                डिपार्चर      आगमन         फ्रीक्वेंसी

मुंबई – कांडला      08.25        10.00          1,2,5,7

कांडला – मुंबई      10.20        11.35            1,2,5,7

मुंबई – कांडला      12.50         14.25         डेली फ्लाइट

कांडला – मुंबई       14.45         16.05        डेली फ्लाइट

मुंबई – सूरत           20.25         21.30       डेली फ्लाइट

सूरत – मुंबई           06.30          07.25      डेली फ्लाइट

अगर आप भी इन रूट्स के बीच सफर करने वाले हैं, तो इन फ्लाइट्स की डिटेल को चेक करते हुए टिकट की बुकिंग कर सकते हैं. साथ ही कोविड के नए वैरिएंट के मद्देनजर सख्ती भी की गई है. जिसके तहत एयरपोर्ट में एंट्री करने के लिए आपके आरोग्य सेतु ऐप पर एक ग्रीन स्टेट्स दिखाना अनिवार्य है. वहीं, केवल 14 वर्ष से कम उम्र के बच्चों को इसमें छूट दी जाएगी. इसके अलावा सोशल डिस्टेंसिंग और मास्क अनिवार्य है.

त्योहारों के समय से ही तमाम एयरलाइंस द्वारा डायरेक्ट और नॉन स्टॉप फ्लाइट्स चलाई जा रही है, और वर्तमान में भी यह सिलसिला लगातार जारी है. पिछले दिनों भी जयपुर ने कई महत्वपूर्ण शहरों के लिए फ्लाइट की शुरुआत की है. जिसकी जानकारी भी ट्वीट कर दी गई थी.