Chandigarh Kare Aashiqui Box Office : आयुष्मन और वाणी की फिल्म का कमाल, 2 दिन में कमाए इतने करोड़…

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और वाणी कपूर (Vaani Kapoor)  की फिल्म चंडीगढ़ करे आशिकी (Chandigarh Kare Aashiqui) इसी शुक्रवार को रिलीज हुई है. फिल्म की शुरुआत तो एवरेज हुई थी, लेकिन शनिवार को फिल्म की कमाई में बढ़ोतरी हुई. फिल्म ने पहले दिल जहां 3.75 करोड़ की कमाई की थी. वहीं दूसरे दिन यानी कि शनिवार को फिल्म की कमाई में 35 प्रतिशत की बढ़ोतरी हुई है.

शनिवार को फिल्म ने 4.25 से लेकर 4.50 करोड़ तक की कमाई की है. अब फिल्म ने 2 दिन में टोटल 8 करोड़ की कमाई कर ली है. अभिषेक कपूर द्वारा निर्देशित इस फिल्म को क्रिटिक्स और दर्शकों से अच्छा ही रिस्पॉन्स मिल रहा है.

बता दें कि फिल्म में आयुष्मान ने बॉडी बिल्डर का किरदार निभाया है, वहीं वाणी ने ट्रांस वुमन का. वाणा का अपने अब तक के करियर में ये सबसे अलग किरदार है.

डायरेक्टर ने की आयुष्मान की तारीफ

अभिषेक ने हाल ही में आयुष्मान के बारे में बात करते हुए कहा कि वह कन्वेंशनल टेंटपोल फिल्म और पैरलल सिनेमा के बीच का गैप भर रहे हैं. उन्होंने कहा, एक कन्वेंशनल टेंटपोल सिनेमा होता है और क पैरेलल सिनेमा. लेकिन शुक्र है आयुष्मान खुराना जैसे एक्टर्स का जो इस गैप को पुल के साथ भर रहे हैं.

आयुष्मान की खास बात ये है कि डेब्यू से ही वह हमेशा सही रहे हैं. इससे ना सिर्फ उनके फैंस खुश रहते हैं बल्कि आयुष्मान के लिए भी ये आगे जाकर बड़े एक्सपैरिमेंट करने का मौका है.

अभिषेक ने आगे ये भी बताया कि कैसे आयुष्मान जिम ट्रेनर के किरदार में फिट हुए थे. उन्होंने कहा, मेरा मानना ​​​​है कि एक फिल्म निर्माता होने के नाते आपको फिल्म के लिए अच्छा किरदार बनाना होता है. मनु का किरदार फिल्म बनने से पहले मेरे साथ 2 साल तक रहा. आयुष्मान अपने किरदार में परफेक्ट फिट बैठे.

वाणी के किरदार पर बोले

वहीं इंडियन एक्सप्रेस से बात करते हुए अभिषेक ने वाणी के किरदार को लेकर कहा, हम इस किरदार को लेकर काफी सोच रहे थे. ऐसा भी सोचा जा रहा था कि वाणी के किरदार के लिए एक ट्रांस वुमन का किरदार निभाए, लेकिन मुझे लगा कि सभी को एक्टर्स ज्यादा पसंद हैं. समझ नहीं आता कि क्यों एक ट्रांस पर्सन फिल्म नहीं लिख सकते. क्यों ट्रांस पर्सन फिल्म को डायरेक्ट नहीं कर सकते. लेकिन मैं बता दूं कि फिल्म एक्टर्स नहीं बनाते, फिल्म बनाते हैं फिल्म मेकर्स और राइटर्स. खैर हमें इस सब्जेक्ट को ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचाना था इसलिए हमने अपना बेस्ट देने की कोशिश की.