SSP पारुल माथुर ने किया महिला थाना एवं IUCAW Office का औचक निरीक्षण

बिलासपुर 12 दिसम्बर (वेदांत समाचार)। एसएसपी की कमान संभालने के दूसरे ही दिन किया निरीक्षण महिला थाना एवं IUCAW Office का महिला थाना को दिशा निर्देश दिया कि परिवार परामर्श केंद्र में अच्छे से काउंसलिंग की जाए एवं महिला संबंधी अपराधों का जल्द से जल्द निकाल किया जाए थाने में महिला प्रार्थीयों के साथ अच्छा व्यवहार करें।

IUCAW Office निरीक्षण के दौरान कहां यहां पुरुष बल भी होना चाहिए शिकायत रजिस्टर एवं अन्य दस्तावेज को भी देखा यहां की कार्यप्रणाली को बेहतर बनाने के लिए दिशा-निर्देश दिए गूगल स्प्रेडशीट के द्वारा महिला संबंधी अपराधों की मॉनिटरिंग का जायजा लिया थानों में संचालित संवेदना केंद्र के बारे में जानकारी ली जिले में चल रहे रक्षा टीम को दिशा निर्देश दिया महिला संबंधी अपराधों का जल्द से जल्द निकाल के लिए दिशा निर्देश दिए कि जिले में महिला संबंधी अपराध की पेंटिंग ज्यादा ना हो जल्द से जल्द अपराध का निकाल हो, महिला एवं बच्चों संबंधी अपराधों के लिए जागरूकता कार्यक्रम ज्यादा से ज्यादा आयोजित करने के लिए दिशा निर्देश दिए ।

निरीक्षण के दौरान अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) रोहित झा एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गरिमा द्विवेदी के साथ समस्त स्टाफ उपस्थित थे।