1 TB स्टोरेज के साथ आने वाला पहला स्मार्टफोन हो सकता है Realme GT 2 Pro, जानें कितनी हो सकती है कीमत

रियलमी (Realme) का स्मार्टफोन रियलमी GT 2 Pro (Realme GT 2 Pro) इस महीने के आखिर में लॉन्च हो सकता है. हालांकि इस स्मार्टफोन का लुक और स्पेसिफिकेशन काफी पहले ही लीक हो चूके हैं, लेकिन अभी एक लेटेस्ट लीक में इस स्मार्टफोन के कुछ डिटेल इनफार्मेशन जैसे कि रैम कैपेसिटी, स्टोरेज कैपेसिटी और सॉफ्टवेयर डिटेल्स लीक हुआ है. लीक के अनुसार कंपनी के इस नए स्मार्टफोन के हाई एंड मॉडल में स्टोरेज कैपेसिटी 1TB का हो सकता है. तो इस खबर में आपको हम इस नए स्मार्टफोन के बारे में बताते है

.

टिपस्टर ईशान अगरवाल ने रियलमी के इस नए स्मार्टफोन GT 2 प्रो के अबाउट स्क्रीन को शेयर किया है. यही से इस फोन के डिटेल्स इनफार्मेशन जैसे कि रैम और स्टोरेज कैपेसिटी और सॉफ्टवेयर वर्जन के बारे में दिखाया गया है. गीकबेंच बेंचमार्किंग वेबसाइट और TENAA सर्टिफिकेशन के अनुसार फोन का मॉडल RMX3300 जो कि GT 2 प्रो से रिलेटेड है और शायद इसमें 1TB स्टोरेज हो सकता है.

रियलमी इससे पहले अपने स्मार्टफोन में 256GB और कुछ हाई एंड मॉडल में हाई रैम कैपेसिटी देती थी. अकसर ऐसे स्मार्टफोन महंगे होते है. लेकिन अगर रियलमी स्मार्टफोन के ब्रांड्स सही है तो फिर 1TB स्टोरेज के साथ पहला स्मार्टफोन होगा और ये तब तक ऐसा नहीं है जब तक रियलमी ऐपल के ProRes जैसा फीचर्स नहीं देता, जो कि पलक झपकते ही iPhone के स्टोरेज को बंद कर देता है.

स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन


कंपनी ने इस स्मार्टफोन स्नैपड्रगन 8 जेन 1 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया है, जिसे कि कंपनी के द्वारा कंफर्म कर दिया गया है.  इसके अलावा इसमें 12GB का रैम जिसे आप 3GB तक एक्सपैंड कर सकते है. इसके अलावा इस स्मार्टफोन में एंड्रायड 12 बेस्ड रियलमी UI 3.0 सॉफ्टवेयर दिया गया है. इसके अलावा इस स्मार्टफोन में सोनी IMX766 सेंसर युक्त 50 मेगापिक्सेल का कैमरा, 5000mAh की बैटरी और 125W फ़ास्ट चार्जिंग दिया जा सकता है.

लीक हुए स्मार्टफोन के डिज़ाइन गूगल के Nexus 6P के जैसा है. इसके अलावा स्मार्टफोन में 120Hz अमोलेड डिस्प्ले दिया गया है. कंपनी के इस नए स्मार्टफोन की कीमत भारतीय करेंसी में लगभग 60,000 रुपये होगी.