जूनियर एनटीआर ने पुनीत राजकुमार के लिए गाया गाना, देखकर फैंस हुए इमोशनल

साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री बिना लीजेंड और पावर स्टार पुनीत राजकुमार (Puneeth Rajkumar) के बिना कभी वैसी नहीं रहेगी. उन्होंने अपनी दमदार एक्टिंग से दर्शकों के दिल में खास जगह बनाई है. अब हाल ही में बेंगलुरु में एस एस राजामौली (SS Rajamouli) की फिल्म आर आर आर (RRR) के एक इवेंट के दौरान जूनियर एनटीआर (Junior Ntr) ने दिवंगत एक्टर को श्रद्धांजलि दी है. उन्होंने गेलाया-गेलाया (Gelaya Gelaya) गाना गाया. जूनियर एनटीआर ने ये भी कहा कि वह आखिरी बार इस गाने को गा रहे हैं.

जूनियर एनटीआर ने पुनीत राजकुमार की फिल्म चक्रव्यू का गेलेया-गेलेया गाना गाते हुए कहा, ये मेरा पहला और आखिरी बार है जो मैं इस गाने को गा रहा हूं. उन्होंने आखिर में गाना गाने के बाद कहा, वह जहां भी हैं, उनका आशीर्वाद हमेशा हमारे साथ रहा है.

इस दौरान जूनियर एनटीआर के साथ राम चरण, आलिया भट्ट, अजय देवगन के साथ और भी लोग मौजूद थे.

बता दें कि पुनीत राजकुमार का 29 अक्टूबर को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था. 46 की उम्र में वह इस दुनिया को छोड़कर चले गए. पुनीत के अंतिम दर्शन के लिए कई सेलेब्स शामिल हुए थे. उस समय सभी काफी इमोशनल हुए थे. इसके अलावा 10 लाख फैंस एक्टर के अंतिम संस्कार के दौरान शामिल हुए थे.

आता माझी सटकली गाने के साथ की मस्ती

भले ही इवेंट में काफी इमोशनल माहौल हुआ लेकिन साथ ही इस दौरान थोड़ी मस्ती भी हुई. अजय देवगन ने इस दौरान जूनियर एनटीआर को आता माझी सटकली गाने का डांस स्टेप भी सिखाया. इस दौरान का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद भी किया जा रहा है.

मजेदार है ट्रेलर

ट्रेलर की बात करें तो फिल्म में जबरदस्त एक्शन और ड्रामा नजर आया. सभी एक्टर्स ने अपना शानदार काम दिखाया है. आलिया का फिल्म में काफी अलग अंदाज नजर आया. वह साउथ इंडियन लुक में नजर आईं. एस एस राजामौली द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अजय देवगन, आलिया भट्ट, राम चरण, जूनियर एनटीआर और ओलिविया मॉरिस लीड रोल में हैं. फिल्म अगले साल 7 जनवरी को रिलीज होगी.

यहां देखें ट्रेलर watch trailer here

फिल्म के ट्रेलर और अब तक रिलीज हुए गानों को काफी जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है. ये फिल्म अगले साल की रिलीज हो रही बड़ी फिल्मों में से एक है. फैंस इस फिल्म को देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं. ये अजय देवगन और आलिया भट्ट का तेलुगू डेब्यू है. दोनों पहली बार तेलुगू फिल्मों में नजर आने वाले हैं.