सचिन तेंदुलकर की बिटिया Sara Tendulkar ने की मॉडलिंग में एंट्री, Video में देखिए उनका ग्लैमरस अवतार

सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर अपने फैशन सेंस की वजह से अक्सर चर्चा में रहती हैं. वह अपने स्टाइलिश लुक से किसी फैंस को काफी तेजी से अट्रैक्ट करती हैं. अब फैंस को उनकी फैशनेवल तस्वीरों और वीडियो का ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा. क्योंकि महान क्रिकेटर की बिटिया यानी सारा ने मॉडलिंग की दुनिया में कदम रख लिया है. सारा ने हाल ही में एक पॉपुलर क्लोदिंग ब्रांड के साथ डील की है और उसके लिए सूट भी किया है. इसका वीडियो काफी तेजी से वायरल भी हो रहा है.

सारा तेंदुलकर ने एक्ट्रेस बनिता संधू और तानिया श्रॉफ के साथ मॉडलिंग की शुरुआत की. क्लोदिंग ब्रांड के प्रमोशनल वीडियो में तीनों एक साथ पोज देते नजर आ रहे हैं. सारा इसमें बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस लग रही हैं. इस वीडियो में उन्हें एक झील पर बने छोटे ब्रिज पर और घने पेड़ों के आस-पास शूट मॉडलिंग करते हुए देखा जा सकता है. इसमें सारा तेंदुलकर काफी स्टनिंग लुक में नजर आ रही हैं.

सारा तेंदुलकर ने अब मॉडलिंग के क्षेत्र में अपनी एंट्री कर ली है और फैंस काफी एक्साइटेड हैं. सारा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर क्लोदिंग ब्रांड के विज्ञापन का वीडियो शेयर किया हैं जिसमें वह एक कपड़े के ब्रांड के लिए पोज देती नजर आ रही हैं. वीडियो में उनके साथ-साथ बनिता संधू और तानिया श्रॉफ का भी इंट्रोडक्शन है. तीनों एक साथ और अलग-अलग पोज देते नजर आ रहे हैं. कहने की जरूरत नहीं है कि ये सभी बेहद खूबसूरत लग रही हैं.