सलमान खान के Bigg Boss 15 को ‘बिग बॉस ओटीटी’ फेम जीशान खान ने बताया बोरिंग, लोग बोले- अंगूर खट्टे हैं…

बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) पहले दिन से सुर्खियों में रहा है. मेकर्स शो की गिरती टीआरपी को बढ़ाने के लिए हर संभव कोशिश कर रहे हैं. दर्शकों के लिए शो इंटरेस्टिंग बानए रखने के लिए पुराने कंटेस्टेंट्स को वाइल्ड कार्ड के तौर पर लाया गया है. बिग बॉस 15 को भुनने के लिए मेकर्स तरह- तरह के काम कर रहे हैं. बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss ott) के कंटेस्टेंट जीशान खान (Zeeshan Khan) ने सलमान खान के शो को बोरिंग बताया है.

जीशान खान ने स्पॉटबॉय को दिए इंटरव्यू में कहा है कि ”बिग बॉस नाम का कोई शो नहीं है, बल्कि बिग बोर है. इस सीजन को वे और बोर करने की कोशिश कर रहे हैं. उन्होंने कहा मैं आपको बता नहीं सकता कि कितना बोरिंग है. जब मैं देख रहा था तो 15 मिनट बाद मेरे इंटरेस्ट खत्म हो गया और टीवी बंद कर दिया था. मैं इसे और बर्दाशत नहीं कर सकता. मैं कुछ और करना चाहता हूं”.

बिग बॉस ओटीटी से हिंसक झड़प के कारण बाहर हुए थे

जीशान तब सुर्खियों में आए थे जब उन्होंने अपने को- कंटेस्टेंट प्रतीक सहजपाल के साथ हिंसा की थी जिसकी वजह से उन्हें बिग बॉस ओटीटी के घर से बाहर निकाल दिया गया था. उन्होंने कुछ दिन पहले बिग बॉस 15 के नियमों पर सवाल उठाया था.

ट्वीट कर शो को लेकर उठाए सवाल

जीशान ने अपने ट्विटर पर लिखा था. एक कंटेस्टेंट होने से पहले इस शो का फैन होने के नाते मुझे हैरानी हो रही है कि एक ही मंच पर सबके लिए नियम अलग- अलग कैसे है. करण, सिंबा और कई ने हिंसा का साहरा लिया है और अभी भी घर में है. क्या डिक्शनरी में हिंसा की परिभाषा बदल गई है.

बिग बॉस 15 में घर वीआईपी और नॉन वीआईपी कंटेस्टेंट्स के बीच में बट गया है. वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान ने करण कुंद्रा को फिजिकल होने पर फटकार लगाई. साथ ही वार्निंग दी कि दोबारा घर में ऐसा हुआ तो तुम्हारे लिए अच्छा नहीं होगा.