प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने पहुंचा पश्चिम बंगाल के बीजेपी सासंदों का प्रतिनिधिमंडल, पार्टी कार्यकर्ताओं पर हो रही हिंसा का उठाया मुद्दा…

पश्चिम बंगाल (West Bengal) बीजेपी (BJP) के सांसदों ने आज यानी शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद मोदी (PM Narendra Modi) से मुलाकात की. इस दौरान उन्होंने बंगाल को लेकर कई मुद्दे उठाए. 15 सदस्यों वाले बंगाल बीजेपी के सांसदों के प्रतिनिधिमंडल (BJP MP Delegation) ने प्रधानमंत्री मोदी को बंगाल आने का आग्रह किया है. वहीं सांसदों ने पीएम मोदी को बंगाल में बीजेपी कार्यकर्ताओं (BJP Workers) और नेताओं पर हो रहे लगातार उत्पीड़न से भी अवगत कराया है.

इसके अलावा सांसदों ने पश्चिम बंगाल में सीएए को जल्दी लागू करवाने की आवश्यकता का आग्रह किया. दल के सदस्यों ने केंद्रीय योजनाओं को राज्य सरकार की तरफ से लागू करने में बरते जा रहे भेदभाव से भी अवगत करवाया.

पीएम मोदी ने दिया जल्दी ही पश्चिम बंगाल के दौरे पर आने का आश्वासन

जानकारी के मुताबिक सांसदों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात के दौरान पंचायत और ग्राम स्तर पर लागू किए जाने वाली योजनाओं में बीजेपी समर्थकों की अनदेखी की बात भी बताई.

प्रधानमंत्री ने बीजेपी सांसदों के इस दल को अपनी व्यस्तता की वजह से बंगाल का कार्यक्रम नहीं बना पाने की अपनी मजबूरी को बताया लेकिन साथ ही आश्वासन दिया कि जल्दी ही राज्य में अपने कार्यक्रम की योजना बनाएंगे.

‘चुनाव बाद हिंसा में नहीं आई कोई कमी’

सांसदों के इस दल ने बंगाल में बीजेपी कार्यकर्ताओं के उत्पीड़न से अवगत कराते हुए कहा कि इसमें अबतक कोई कमी नहीं आई है. इसी के साथ उन्होंने इसके रोकथाम के लिए उपाय करने की मांग की. सांसदों ने पश्चिम बंगाल को लेकर पीएम मोदी को एक ज्ञापन भी सौंपा है.

इस बारे में डेलिगेशन का नेतृत्व करने वाले बंगाल बीजेपी के अध्यक्ष सुकान्त मजूमदार ने कहा कि 2 को छोड़ लगभग सभी बंगाल के सांसदों ने पीएम मोदी से मुलाकात की. हमने उन्हें बताया है कि चुनाव बाद हिंसा में कोई कमी नहीं आई, हिंसा जारी है. बंगाल में भर्ती में लगातार धांधली चल रही है. साथ ही हमने मांग की कि CAA का कानून फ्रेम कर इसे राज्य में जल्द से जल्द लागू किया जाए.