महिंद्रा शोरूम में चोरों का धावा, कैश काउंटर से नकदी पार…

रायपुर 03 दिसम्बर(वेदांत समाचार)। राजधानी के टाटीबंध स्थित महिंद्रा शोरूम में बड़ी चोरी हुई है। शोरूम के कैश काउंटर से 11 लाख रुपए पार हुए हैं। शोरूम के पीछे की बाउंड्री फांदकर 2 नकाबपोश अज्ञात चोरों ने वारदात को अंजाम दिया है। चोरी की पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। वहीँ इस घटना के बाद से शोरूम में हड़कंप मचा हुआ है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक गुरुवार देर रात 1:30 से 2 बजे के बीच पूरी वारदात हुई है। नकाबपोश 2 शातिर चोरों ने शोरूम के पीछे वाली बाउंड्रीवाल फांदकर कैश काउंटर के दरवाजे के लॉकर को रॉड से तोड़कर 11 लाख रुपए ले उड़े, जिसके बाद आज दोपहर काम पर आए कैशियर ने पूरी घटना की जानकारी दी है।

शोरूम के कैश काउंटर के ड्रोज में इतनी बड़ी रकम रखी गई थी। इस पूरी वारदात में शोरूम की बड़ी लापरवाही उजागर हुई है। इस पूरी वारदात की जानकारी पुलिस को मिलते ही आनन-फानन में आला अधिकारी पहुंचे।

पश्चिम अतिरिक्त पुलिस अधिक्षक, आजाद चौक सीएसपी, स्थानीय थाना प्रभारी समेत सायबर सेल के अधिकारी मामले की जांच में जुटे हुए हैं। शोरूम परिसर के सीसीटीवी फुटेज निकाले जा रहें है। सुरक्षा गार्ड से आने-जाने वालों की जानकारी भी जुटाई गई है।

आमानाका थाना प्रभारी याकूब मेनन ने बताया कि महिंद्रा शोरूम में चोरी की सूचना मिली है। शोरूम के कैश काउंटर से 11 लाख रुपए नगद रकम उड़ाए गए हैं। मुखबिर तंत्रों को सक्रिय कर दिया गया है। सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं। जल्द मामले का खुलासा किया जाएगा।