बैडमिंटन एकेडमी और आईटीएम एकेडमी के द्वारा मुख्यमंत्री ट्राफी का उपरवारा स्थित आईटीएम कॉलेज में आयोजन किया गया

छत्तीसगढ़ 2 दिसम्बर (वेदांत समाचार)। बैडमिंटन एकेडमी और आईटीएम एकेडमी के द्वारा मुख्यमंत्री ट्राफी का उपरवारा स्थित आईटीएम कॉलेज में आयोजन किया गया। इस टूर्नामेंट में छत्तीसगढ़ जूनियर बॉयज और गर्ल्स ने अपना जलवा दिखाया। इस बैडमिंटन टूर्नामेंट में अतिथि के तौर पर मौजूद रहे छत्तीसगढ़ ओलंपिक संघ महासचिव गुरूचरण सिंह होरा ने सभी खिलाड़ियों का हौसलां बढ़ाया। इसके बाद पांच लाख की मुख्यमंत्री ट्राफी में विजेता औऱ उपविजेता खिलाड़ियों को सम्मानित किया।

इस मौके पर मुख्यमंत्री के कार्यो की सराहना करते हुए होरा ने कहा कि ओलम्पिक संघ अध्यक्ष के बनने के बाद से मुख्यमंत्री बघेल के कार्यों से खेलों को काफी बढ़ावा मिला है। उनके ही निर्देशन में छत्तीसगढ़ में पहली बार राष्ट्रीय टेनिस एसोसिएशन की वार्षिक बैठक सम्पन्न हुई। यह बैठक बड़े शहरों के बाद पहली बार छत्तीसगढ़ में आयोजित हुई। सभी पदाधिकारियों ने छत्तीसगढ़ में हो रहे खेलों के विकास की जमकर सराहना की।

महासचिव होरा ने कहा की जब भी मुख्यमंत्री से खेलों के विकास के लिए कुछ भी मांगों तत्काल सहमति दे देते है, मुख्यमंत्री के दिशा-निर्देशन में दो-तीन साल के भीतर कई खेलों का आयोजन छत्तीसगढ़ में हुआ है। टूर्नामेंट के समापन और सम्मान समारोह के मौके पर आयोजकों को बधाई देते हुए कहा कि सभी ने ऐसा आयोजन कर खिलाड़ियों को अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका दिया, इसके लिए वे से सभी को शुभकामनाएं देते है, साथ ही उन्होंने इस मौके पर संजय मिश्रा के कार्यों की जमकर सराहना की।