लॉकडाउन के दौरान देश में इतनी शादिया हुई की किसी को पता भी नहीं चला और कोई किसी का जीवन साथी बन गया

बॉलीवुड का भी हाल कुछ ऐसा ही था जहा एक तरफ लोग कोरोना और लॉकडाउन की तस्वीरें शेयर कर रहे थे और बॉलीवुड में जोडिया बन रही थी. ऐसा ही कुछ हाल फिलहाल में भी हुआ है. बॉलीवुड में ‘मुक्काबाज़’ के नाम से मशहूर एक्टर ने अब चुपचाप शादी रचा ली है. जी हाँ बीते दिनों जहां एक्टर राजकुमार राव और पत्रलेखा पॉल ने शादी रचाई थी। तो वहीं अब बॉलीवुड के जाने माने एक्टर विनीत कुमार सिंह (Vineet Kumar Singh) ने अपनी गर्लफ्रेंड रुचिरा गोरमरे (Ruchiraa Gormaray) संग शादी के बंधन में बंधन गए हैं।

एक्टर ने अपनी शादी की खबर किसी को कानों कान न होने दी। उन्होंने खुद सोशल मीडिया के जरिए फैंस को यह खुशखबरी दी कि 29 नवंबर को उन्होंने शादी की थी। विनीत ने अपनी पत्नी संग शादी की तस्वीरें शेयर कर रुचिरा के लिए खास मैसेज भी लिखा। विनीत ने वेडिंग फोटोज शेयर कर लिखा, ‘ तुम्हारा हाथ थामे मैं इतनी दूर आ गया।

तुम्हें अपनी जिंदगी में पाकर मैं धन्य महसूस कर रहा हूं। प्यार और आशीर्वाद के लिए आप सभी का धन्यवाद। इस दौरान एक्टर व्हाइट कलर की शेरवानी में नजर आ रहे हैं तो वहीं रुचिरा गोरमरे रेड कलर के लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। जैसे ही विनीत ने शादी की तस्वीरें शेयर की उनके फैंस के साथ- साथ सेलेब्स ने भी कमेंट कर उन्हें बधाई दी जिसमें अनुराग कश्यप, आहना कुमार, शिल्पा राव, सुचित्रा पिल्लई और अक्षय ओबेरॉय समेत तमाम नाम शामिल हैं।