यूपी चुनाव को लेकर 2 दिसंबर को सहारनपुर में बूथ अध्यक्षों की पाठशाला, अमित शाह देंगे जीत का मंत्र

उत्तर प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव ( Uttar Pradesh Assembly Election 2022) की तैयारियों में सत्तारूढ़ बीजेपी पूरी ताकत के साथ जुटी हुई है. बीजेपी में टॉप टू बॉटम हर नेता अपनी जिम्मेदारियों को पूरी तरह से निभा रहा है. आगामी 2 दिसंबर को गृहमंत्री अमित शाह (Home Minister Amit Shah) सहारनपुर में बूथ अध्यक्षों की बैठक लेने जा रहे हैं. गृहमंत्री इस दिन हजारों बूथ अध्यक्षों की बड़ी रैली को संबोधित करेंगे. दरअसल पश्चिमी उत्तर प्रदेश के ब्रज और पश्चिम के बूथ अध्यक्षों की बैठक का जिम्मा पार्टी ने गृहमंत्री को सौंपा था. इसी कड़ी में ये पहली रैली सहारनपुर में होने जा रही है.

इससे पहले बूथ अध्यक्षों की दो रैली बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा गोरखपुर और कानपुर में कर चुके हैं और रक्षामंत्री राजनाथ सिंह सीतापुर और जौनपुर में 2 बूथ अध्यक्षों की रैली संबोधित कर चुके हैं.

6 यात्रा निकालेगी बीजेपी

बीजेपी पूरी कोशिश कर रही है कि वो प्रदेश की जनता के बीच पहुंचे ताकि अपनी सरकार की योजनाओं और कामयाबी को उन्हे बता सके. बीजेपी ने मंगलवार को राज्य की जनता के बीच जाने के लिए छह यात्रा निकालने का फैसला किया है. बीजेपी मुख्यालय में कार्ययोजना बैठक में यह फैसला किया गया है. इस बैठक में उत्तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ, बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य और डॉक्टर दिनेश शर्मा, केंद्रीय मंत्री और विधानसभा चुनाव प्रभारी धर्मेंद्र प्रधान और बीजेपी प्रदेश महामंत्री (संगठन) सुनील बंसल और कानून मंत्री ब्रजेश पाठक समेत कई प्रमुख लोग मौजूद थे.

300 प्‍लस सीटों के साथ एक बार फिर सरकार बनाने जा रही है बीजेपी

प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने इस बारे में ट्वीट कर जानकारी दी है. उन्होंने कहा है कि ‘बीजेपी 2022 के विधानसभा चुनाव के लिए प्रदेश स्तर पर छह यात्राएं लेकर यूपी की जनता के बीच जाएगी. कार्यकर्ताओं के दम पर और जनता के आशीर्वाद से बीजेपी 300 प्‍लस सीटों के साथ एक बार फिर सरकार बनाने जा रही है.’