आलिया भट्ट से लेकर सलमान खान तक, विक्की और कैटरीना की शादी में शामिल होंगे ये सितारे….

पिछले कई दिनों से विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की शादी को लेकर कई अपडेट्स सामने आ रहे हैं. इस बीच विक्की और कैटरीना की शादी के मेहमानों की लिस्ट का खुलासा हो गया है. टीओआई की एक रिपोर्ट के मुताबिक, विक्की और कैटरानी की शादी में कई बड़े सेलिब्रिटीज शिरकत करने वाले हैं, जिनमें आलिया भट्ट (Alia Bhatt), करण जौहर (Karan Johar) और बोस्को मार्टिस (Bosco Martis) जैसी नामचीन हस्तियां शामिल हैं.

इस लिस्ट में एक नाम उस शख्सियत का भी है, जिनका कभी कैटरीना कैफ संग नाम जोड़ा जाता था. जी हां, हम बात कर रहे हैं सलमान खान (Salman Khan) की. रिपोर्ट्स के अनुसार, सलमान खान भी कैटरीना और विक्की की शादी में शामिल हो सकते हैं. सूत्रों के हवाले से टीओआई ने अपनी रिपोर्ट में दावा किया है कि इन सभी सितारों को विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की तरफ से शादी का न्योता भेजा गया है. हालांकि, अभी ये पुष्टि नहीं हुई है कि ये सितारे विक्की और कैटरीना की शादी में शरीक होंगे या नहीं.

क्या कैटरीना और विक्की की शादी में शामिल होंगे सलमान खान?

हालांकि, माना जा रहा है कि बोस्को, कैटरीनी का शादी में शरीक हो सकते हैं, क्योंकि वह कैटरीना के बहुत अच्छे दोस्त हैं. कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि कैटरीना और विक्की राजस्थान के सवाई माधोपुर के सिक्स सेंस रिजॉर्ट में सात फेरे लेंगे. यहां इनकी शादी के भव्य आयोजन की तैयारियों चल रही हैं. कहा जा रहा है कि दोनों 9 दिसंबर को शादी करने जा रहे हैं.

सलमान खान को लेकर टीओआई ने अपनी रिपोर्ट में लिखा है कि चूंकि विक्की और कैटरीना की शादी की तारीख वही है, जो अभिनेता की रियाद में होने वाले दबंग टूर की है, इसलिए सलमान खान का शादी में शरीक होना थोड़ा नामुमकिन है. भले ही सलमान शादी में शरीक न हों, लेकिन उम्मीद जताई जा रही है कि वे कैटरीना और विक्की की शादी के अन्य समारोह में शामिल हो सकते हैं.

आपको बता दें कि इससे पहले ये खबर सामने आई थी कि विक्की और कैटरीना अपनी शादी के मेहमानों की लिस्ट में कटौती कर रहे हैं. इसकी वजह कोरोनावायरस के नए वैरिएंट ओमीक्रॉन को बताया गया था. कल यानी सोमवार को विक्की कोशल को कैटरीना के घर से निकलते हुए स्पॉट किया जाता था. माना जा रहा था कि शादी के मेहमानों की लिस्ट पर चर्चा करने के लिए ही विक्की, कैटरीना के घर पहुंचे थे. हालांकि, खबरें तो दोनों की शादी को लेकर खूब सामने आ रही हैं, लेकिन इन दोनों कलाकारों और इनके परिवार वालों ने अभी तक इस शादी को लेकर कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है.