सिगरेट ने बचा ली महिला की जान! विशाल पेड़ के नीच आने से बाल-बाल बची, हैरान कर देगा Viral Video

‘जाको राखे साइयां, मार सके न कोय’. ये दोहा कई लोगों के जीवन में सच्चाई बन चुका है. दुनिया में कई ऐसे लोग होंगे जो बेहद मुश्किल में भी बचकर निकल आए होंगे. कई बार लोग किसी बड़ी समस्या में फंस जाते है मगर परमात्मा उनकी मदद करते हैं और उनकी जान बचा लेते हैं. हाल ही में एक महिला की जान बाल-बाल बची मगर उसका मानना है कि सिगरेट (Cigarette Saves Woman’s Life Video) ने उसकी जान बचा ली.

वेल्स (Wales) के द स्टार पब में काम करने वाली 55 साल की महिला शेरेल पाउंड (Cheryl Pound) के साथ हाल ही में कुछ ऐसा हुआ जिसे देखकर लोग दंग हो जा रहे हैं. शेरेल अपने काम से वक्त निकालकर सिगरेट पीने (Tree Fell near woman smoking cigarette) के लिए पब के अंदर ही कुछ दूर पर गईं. वहां उन्होंने अपनी सिगरेट जलाई और सिगरेट का आनंद लेने लगीं कि तभी उन्हें किसी चीज के चटचटाने की तेज आवाज आई.

सिगरेट ब्रेक के दौरान महिला के नजदीक ही गिरा पेड़


शेरेल एक शेड के नीचे खड़ी थीं और वो ध्यान से दूसरी ओर देखने लगीं कि अचानक ही एक बड़ा पेड़ टूट कर नीचे गिर गया. वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि शेरेल ये देखते ही दंग रह गईं. वो डर से थर-थर कांपने लगीं और फिर जैसे तैसे निकलीं. द सन वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक उन्होंने अपनी सिगरेट का शुक्रिया किया. उन्होंने कहा कि सिगरेट के ही कारण वो बच पाईं. अगर वो शेड के बाहर रहतीं तो निश्चित रूप से पेड़ उनके ऊपर ही गिर जाता और उनको या तो गंभीर चोट आती या फिर उनकी मौत हो जाती.

तेज आंधी से कई लोगों को मुसीबत


महिला ने बताया कि उस दिन तेज आंधी चल रही थी और हवा के कारण सब कुछ हिल रहा था. उसकी बार पर ड्रिंक्स देने की जॉब थी और जैसे ही उसे खाली टाइम मिला वैसे ही उसने सिगरेट ब्रेक ले लिया था. महिला ने बताया कि पेड़ गिरने से बार के करीब 4 टेबल बुरी तरह टूट गए. बार से पेड़ को हटाने का कार्य अभी भी जारी है. ब्रिटेन में आर्वेन तूफान के कारण तीन लोगों की पेड़ के नीचे दबकर मौत हो चुकी है. यही नहीं, 1 लाख से ज्यादा लोगों के घरों में लाइट चली गई है.