दादा और पिता के साथ शोक में शामिल होने आई मासूम, पड़ोसी ने घर छोड़ने के बहाने की दरिंदगी..

बालोद27 नवंबर (वेदांत समाचार)। छत्तीसगढ़ के बालोद जिले से दिल दहलाने वाली वारदात सामने आई है। महज 5 साल की मासूम को उसके घर छोड़ने के बहाने से उसके पड़ोसी ने उसके साथ दरिंदगी की है। मारे दर्द से कराहती मासूम बमुश्किल अपने घर पहुंची, तब उस घिनौनी हरकत की बात सुनकर उसके परिजनों के होश फाख्ता हो गए।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक बालोद जिले के एक गांव में सामाजिक व्यक्ति की मौत पर मृत्यु भोज आयोजित की गई थी, जिसमें शामिल होने के लिए एक 5 साल की मासूम अपने दादा और पिता के साथ भी गई थी। इस आयोजन में उस मासूम के साथ उसका एक पड़ोसी भी शामिल हुआ था। इसी बीच उस 5 साल की बच्ची ने घर लौटने की जिद पकड़ ली।

दादा और पिता ने उसे समझाया, लेकिन वह जब नहीं मान रही थी, तब उसके पड़ोसी ने घर छोड़ने की बात कही और उसे अपने साथ ले गया। उस मासूम के दादा और पिता ने पड़ोसी जानकर उस पर भरोसा कर लिया, लेकिन तब किसी ने सोचा भी नहीं था कि वही पड़ोसी उस मासूम के लिए एक दरिंदा बन जाएगा।

रात करीब साढ़े 10 बजे वह मासूम बुरी तरह से घायल हालत में रोती हुई जब अपने घर पहुंची, तो उसकी हालत देखकर परिजनों के होश फाख्ता हो गए। उस मासूम ने दर्द से कराहते हुए आपबीती बताई, तब जाकर उसके परिजनों ने बालोद थाना में उस दरिंदे के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई, जिस पर पुलिस ने पॉस्को एक्ट के तहत अपराध दर्ज उसे गिरफ्तार कर लिया।